×

पहला रविवार, जब सोमवार का इतनी बेसबरी से इंतजार हो रहा है: वीरेंद्र सहवाग

Ram Mandir Virender Sehwag: झलकी आप तमाम क्रिकेटरों में भी देख सकते हैं हाल ही में वीरेंद्र सहवाग के ट्वीट ने इसी तरह के माहौल को ओर ज्यादा भक्तिमय कर दिया

Sachin Hari Legha
Published on: 21 Jan 2024 6:10 PM GMT
Ram Mandir Virender Sehwag
X

Ram Mandir Virender Sehwag (photo. Social Media)

Ram Mandir Virender Sehwag: श्री राम नगरी अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को कुछ ही घंटे शेष बचे हैं। उससे पहले पूरा देश श्री राम के चोले में रंग गया है। हर तरफ से भगवान राम को लेकर उनके भक्तों में एक अलग ही उमंग देखने को मिल रही है। जिसकी झलकी आप तमाम क्रिकेटरों में भी देख सकते हैं। हाल ही में वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के ट्वीट ने इसी तरह के माहौल को ओर ज्यादा भक्तिमय कर दिया है।

वीरेंद्र सहवाग ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट

आपको बताते चलें कि पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भारत के मुद्दों को लेकर अपनी राय और प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस बीच उन पर कई बार भारतीय जनता पार्टी का एजेंट होने का भी आरोप लग चुका है। लेकिन उन्होंने इन तमाम आरोपी का हर बार खंडन किया है और अपने देशभक्त होने का भी दावा किया है। लेकिन वह कितने बड़े राम भक्त भी हैं, इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया है।

वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट कर लिखा, “संभवत: पहला रविवार, जब सोमवार का इतनी बेसबरी से इंतजार हो रहा है। श्री राम जय राम जय जय राम!!!” उनका यह ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसके नीचे कमेंट बॉक्स में भी जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं। इसके अलावा लोगों को वीरेंद्र सहवाग का यह ट्वीट बहुत पसंद भी आ रहा है।

गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के अलावा दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर भी राम मंदिर को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक हैं। खबर यह भी है कि भारतीय टीम के कई बड़े क्रिकेट दिग्गज प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या भी जाने वाले हैं। लेकिन वेंकटेश प्रसाद और अनिल कुंबले जैसे दिग्गज खिलाड़ी भगवान राम की जन्मस्थली पर पहुंच भी चुके हैं। कल यानि 22 जनवरी 2024 को भगवान श्री राम के जन्म स्थान पर बने मंदिर में ही प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story