×

KL Rahul Injury Update: क्या केएल राहुल करेंगे इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में वापसी? चोट को लेकर आयी बड़ी अपडेट

KL Rahul Injury Update: केएल राहुल की चोट के बाद टीम इंडिया का मैनेजमेंट है चिंतित, अब चोट को लेकर सामने आयी बड़ी अपटेड

Kalpesh Kalal
Published on: 30 Jan 2024 9:05 AM GMT
KL Rahul
X

KL Rahul (Source_Social Media)

KL Rahul Injury Update: टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारी संकट में दिख रही है। एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा, तो वहीं दूसरी ओर टीम के कुछ खिलाड़ियों की चोट ने टेंशन बढ़ा दी है। हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच को 28 रन से गंवानें के बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर खिलाड़ी रवीन्द्र जडेजा के चोटिल होने की खबर मिली है, जिससे ये दोनों ही खिलाड़ी दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं।

केएल राहुल दूसरे टेस्ट से हैं बाहर, क्या सीरीज में कर पाएंगे वापसी

भारत के लिए दोनों ही खिलाड़ियों को दूसरे टेस्ट से बाहर होना बड़ा झटका है, दूसरे टेस्ट मैच के लिए बाहर हो चुके केएल राहुल की क्या इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में वापसी होगी या नहीं ये एक बड़ा सवाल है। इसी बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की चोट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हुए केएल राहुल की चोट के लेकर लेटेस्ट अपडेट मिली है, जो टीम इंडिया के फैंस को बड़ी खुश खबरी दे सकती है।

राहुल की चोट को लेकर बड़ी अपडेट, दूसरे टेस्ट के बाद फिट होने की उम्मीद

टीम इंडिया के इस सबसे अहम खिलाड़ी केएल राहुल की चोट के बाद फैंस से लेकर टीम मैनेजमेंट हर कोई चिंतित है। जो जल्द से जल्द उनकी वापसी चाहता है। केएल राहुल की चोट को लेकर एक बड़ी खबर मिली है, जिसमें नेशनल क्रिकेट एकेडमी की ओर उनकी इंजरी की अपडेट जारी की गई है। अंग्रेजी के प्रमुख अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार राहुल इंजरी रिपोर्ट सामने आयी है। जिसमें कहा गया है कि, ''नेशनल क्रिकेट एकेडमी की मेडिकल टीम केएल राहुल की चोट पर नजर बनाए हुए है। राहुल की चोट गंभीर नहीं है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में ही राहुल की वापसी संभव है।''

भारतीय टीम के लिए शानदार फॉर्म में रहे हैं केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल पिछले कुछ वक्त से टीम के लिए सबसे अहम खिलाड़ी साबित हो रहे हैं। केएल राहुल ने पिछले साल जब से एशिया कप 2023 में फिर से वापसी की है, उसके बाद से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए वनडे और टेस्ट दोनों में कमाल का प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उन्होंने 86 रन की पारी खेली थी, तो उससे पहले दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भी शतक लगाया था। उनके इस बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए वो भारतीय टीम के लिए इस वक्त काफी बड़ी जरूरत बन गए हैं।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story