×

MS Dhoni का मजाक उड़ाने पर जहीर खान ने दिया केविन पीटरसन को करारा जवाब

MS Dhoni Kevin Pietersen: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन लंच सेशन के दौरान कमेंट्री बॉक्स में MS Dhoni को लेकर जहीर खान और केविन पीटरसन के बीच तकरार हुई।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 Feb 2024 4:29 PM GMT
MS Dhoni का मजाक उड़ाने पर जहीर खान ने दिया केविन पीटरसन को करारा जवाब
X

MS Dhoni Kevin Pietersen: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला गया। इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 106 रनों से जीता। हालांकि, इस मैच के दौरान इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) के बीच तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली।

जहीर खान का केविन पीटरसन को करारा जवाब

दरअसल हाल ही में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन लंच सेशन के दौरान कमेंट्री बॉक्स में एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर जहीर खान और केविन पीटरसन के बीच तकरार हुई। बता दें केविन पीटरसन ने कमेंट्री के दौरान एमएस धोनी को लेकर चौंकाने वाली बात कही। उन्होंने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी उनकी जेब में थे। दरअसल पीटरसन ने साल 2011 में द ओवल में एक टेस्ट मैच में अपने दूसरे विकेट के लिए एमएस धोनी को आउट किया था, जिसको याद करते हुए उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी।


केविन पीटरसन के इस बयान पर जहीर खान ने जवाब देते हुए कहा कि, आप जानते हैं कि मैं हाल ही में युवराज सिंह से मिला था और वह केविन पीटरसन के उनके जेब में होने के बारे में बात कर रहे थे। जिसपर केविन पीटरसन ने कहा कि, हां, मुझे यह पता था। मैं जानता था कि आप ऐसा कहने वाले हैं। युवी ने मुझे कई बार आउट किया। जिसपर जहीर खान ने कहा कि, मुझे याद है कि केपी ने युवराज सिंह को एक स्पेशल निकनेम भी दिया था। जहीर खान की इस बात पर पीटरसन ने कहा कि, युवी ने इसे कुछ समय के लिए अपनी ई-मेल आईडी के रूप में भी इस्तेमाल किया।

मैदान पर हमारे बीच कुछ बेहतरीन और खूबसूरत लड़ाइयां हुई हैं और जब आप इतने लंबे समय तक खेलते हैं तो अक्सर ऐसा ही होता है। लेकिन खास बात यह है कि आप इसके बारे में बात कर सकते हैं और इसका आनंद ले सकते हैं। ठीक यह वही बात होगी जो अश्विन जैसा व्यक्ति बेन स्टोक्स के साथ तब करेगा जब उनका क्रिकेट करियर खत्म हो जाएगा। वे ठीक इस तरह ही हंसी-मजाक कर रहे होंगे। बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा मुकाबला 15 फरवरी को खेला जाएगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story