×

Acer AC Price in India: बेहद सस्ते दाम में लॉन्च हुआ Acer का 5 स्टार वाला AC, जानें कैसा है इसका Review

Acer 5 Star AC Price: एसर का नया एयर कंडीशनर भारत में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने एक विंडो और स्प्लिट एयर कंडीशनर लॉन्च किया है। इस AC को बेहद सस्ते दामों में भारतीय बाजारों में उतारा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 March 2024 12:00 PM GMT
Acer AC Price in India: बेहद सस्ते दाम में लॉन्च हुआ Acer का 5 स्टार वाला AC, जानें कैसा है इसका Review
X

Acer 5 Star AC Price: गर्मियों में एसी की डिमांड काफी बढ़ जाती है। कंपनियां भी हर साल अपने नए प्रोडक्ट्स को बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च करती हैं। अगर आप भी एसी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल एसर का नया एयर कंडीशनर भारत में लॉन्च हो गया है। कंपनी ने एक विंडो और स्प्लिट एयर कंडीशनर लॉन्च किया है। इतना ही नहीं कंपनी ने इस एसी को बेहद सस्ते दामों में भारतीय बाजारों में उतारा है। ऐसे में आइए जानते हैं Acer के नए AC के बारे में विस्तार से:

Acer के नए AC में मिलेंगे ये फीचर्स (Acer AC Features):

Acer ने नया एसी भारत में लॉन्च कर दिया है। ये एसी 1 टन, 1.5 टन और 2 टन क्षमता के साथ लॉन्च हुए हैं। इसके अलावा ये एसी 5 स्टार, 3 स्टार रेटिंग के साथ आता है। बता दें AC AiSense और CoolSphere एयरफ्लो मैनेजमेंट के साथ लॉन्च हुआ है। Acer के AC को ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Acer के इस नए AC के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये एयर कंडीशनर 7-इन-1 कन्वर्टिबल टेक्निक के साथ आता है। इतना ही नहीं एसी आर्कटिक रैप कूलिंग के साथ लॉन्च हुआ है, जो 55 डिग्री सेल्सियस के तापमान पर बेहतरीन कूलिंग देगा। Acer AC की इंटेलिजेंट AISense टेक्निक कूलिंग इंटेलिजेंस के साथ आती है।


बता दें ये यूजर्स को तापमान के हिसाब से कूलिंग सेटिंग्स का ऑप्शन भी देता है। इसकी खासियत ये भी है कि, इससे बिजली की भी कम खपत होती है। साथ ही एसी चलने पर आवाज भी बेहद कम होता है। इतना ही नहीं एसी एर्गोनोमिक एलईडी डिस्प्ले डिजाइन में लॉन्च हुआ है। वहीं इस AC को खरीदने पर कई तरह के बैंक डिस्काउंट भी मिल रहे हैं। साथ ही इस AC को EMI पर खरीदने पर ऑफर भी दिया जा रहा है।

Acer AC के दाम इस प्रकार हैं (Acer AC Price):

एसर एसी 1.5 टन (3 स्टार) – 32,999 रुपये

एसर एसी 1.5 टन (5 स्टार) – 37,999 रुपये

एसर एसी 2.0 टन (3 स्टार) – 44,999 रुपये

एसर एसी 1.5 टन (विंडो एसी) – 28,999 रुपये

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story