×

Amazon Festival Sale: ऐमज़ॉन सेल के दौरान इन डिवाइस पर मिल रही है जबरदस्त सेल, जाने सबसे अच्छी डील्स

Amazon Great Indian Festival Sale: ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है, जिसमें विभिन्न उत्पाद में आकर्षक छूट और ऑफ़र शामिल हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Oct 2023 5:38 AM GMT
Best Deals On Amazon
X

Best Deals On Amazon(photo-social media) 

Best Deals On Amazon: ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है, जिसमें विभिन्न उत्पाद में आकर्षक छूट और ऑफ़र शामिल हैं। बेस्ट सौदों पर नज़र रखना जल्द ही भारी हो सकता है। इसीलिए हम आपके लिए टॉप सौदे चुनकर प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए यहां हैं। इसके अतिरिक्त, ई-कॉमर्स दिग्गज खरीदारी करते समय एसबीआई डेबिट कार्ड और एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर 10 प्रतिशत की तत्काल छूट भी दे रहा है, जिससे ये सौदे और भी आकर्षक हो गए हैं। तो, बिना किसी देरी के, आइए सीधे इसमें उतरें।

एप्पल आईफोन 13 (128GB)

Apple iPhone 13 एक बेहतरीन वैल्यू-फॉर-मनी डील साबित हो सकता है, खासकर Amazon पर मौजूदा बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के साथ। इसमें 6.1 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है जो आश्चर्यजनक दृश्य प्रदान करता है। हुड के नीचे, यह शक्तिशाली A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है, जो सुचारू और अंतराल-मुक्त प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। चिप के कुशल आर्किटेक्चर की बदौलत, यह एक बार चार्ज करने पर 19 घंटे तक लगातार वीडियो प्लेबैक दे सकता है। जब फोटोग्राफी की बात आती है, तो iPhone 13 में 12MP वाइड और अल्ट्रा-वाइड डुअल कैमरा सेटअप के साथ एक उन्नत डुअल कैमरा सेटअप है। यह बेहतर सिनेमैटिक मोड और फोटोग्राफिक स्टाइल, स्मार्ट एचडीआर 4, नाइट मोड और 4K डॉल्बी विजन एचडीआर रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है। iPhone 13 एक सिरेमिक शील्ड फ्रंट और एयरोस्पेस-ग्रेड एल्यूमीनियम का उपयोग करता है। डील कीमत 39,999 रुपये हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G

वनप्लस नोर्ड सीई 3 लाइट 5जी अपने सर्वांगीण फीचर सेट के साथ वर्तमान में सबसे अच्छे मिड-रेंज स्मार्टफोन में से एक है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ चमकदार 6.72-इंच FHD+ डिस्प्ले है। मूल रूप से, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर पर चलता है जो दिन-प्रतिदिन के कार्यों में सुचारू प्रदर्शन प्रदान करता है। ऑप्टिक्स को एक उच्च-रिज़ॉल्यूशन 108MP प्राथमिक कैमरे द्वारा नियंत्रित किया जाता है, जो 3x ज़ूम प्रदान करता है, जिससे आप दूर के शॉट्स को आसानी से कैप्चर कर सकते हैं। साथ ही, 16MP का फ्रंट कैमरा उच्च गुणवत्ता वाली सेल्फी सुनिश्चित करता है। डील कीमत 19,249 रुपये हैं।

realme narzo 60X 5G

हाल ही में लॉन्च हुआ Realme Narzo 60x एक और गुणवत्ता वाला स्मार्टफोन है जिस पर आपको रोजमर्रा के उपयोग के लिए विचार करना चाहिए। यह एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है और इमर्सिव विजुअल्स के लिए FHD रिज़ॉल्यूशन के साथ उच्च गुणवत्ता वाले 6.72-इंच IPS डिस्प्ले से लैस है। इसके अतिरिक्त, डिस्प्ले 90Hz पर रिफ्रेश होता है, जिससे ऐप्स और ओएस पर सहज दृश्य मिलते हैं। फोटोग्राफी के मामले में, यह स्मार्टफोन 50MP AI प्राइमरी कैमरे का उपयोग करता है जो कम रोशनी में बेहतर प्रदर्शन प्रदान करता है। सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा है। त्वरित जूस-अप समय के लिए 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बड़ी बैटरी है।

Acer Nitro V Gaming Laptop

एसर नाइट्रो वी गेमिंग लैपटॉप बेहतरीन हार्डवेयर के साथ बेहतरीन गेमिंग मशीन है। यह नवीनतम Intel Core i5-13420H प्रोसेसर के साथ 16GB DDR5 रैम (32GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है। यह एक शक्तिशाली NVIDIA GeForce RTX 4050 (6GB समर्पित GDDR6) समर्पित ग्राफिक्स के साथ जुड़ा है, जो एक प्रीमियम गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। यह 15.6-इंच FHD IPS डिस्प्ले के साथ 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो गेम्स में सहज दृश्य सुनिश्चित करता है। गर्मी अपव्यय के लिए, यह लैपटॉप दोहरे पंखे डिज़ाइन का उपयोग करता है, जो तीव्र ग्राफिकल लोड के तहत भी निरंतर प्रदर्शन प्रदान करता है। डील कीमत 68,990 रुपये हैं।

Dell 15 Laptop

डेल 15 रोजमर्रा के कार्यों के लिए एक बेहतरीन मशीन है। यह मानक 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 15.6-इंच FHD डिस्प्ले के साथ आता है। हुड के तहत, इसमें 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर i5-1135G7 प्रोसेसर है, जो एक सहज लैपटॉप अनुभव सुनिश्चित करता है। साथ ही, 8GB रैम और 512GB SSD क्रमशः आपके दस्तावेज़ों, संगीत, फिल्मों आदि के लिए सहज मल्टीटास्किंग और पर्याप्त जगह प्रदान करते हैं। अपने बैकलिट कीबोर्ड के साथ, यह पोर्टेबल कम रोशनी वाले वातावरण में आरामदायक टाइपिंग अनुभव प्रदान करता है। अंतर्निर्मित फ़िंगरप्रिंट सेंसर तेज़ और सुरक्षित सुनिश्चित करता है। अंत में, डेल कम्फर्टव्यू आंखों की सुरक्षा के लिए नीली रोशनी के उत्सर्जन को कम करने में मदद करता है। डील कीमत 44,990 रुपये हैं।

LG 32 inches HD Ready Smart LED TV

यदि आप इस सेल सीज़न में सर्वश्रेष्ठ बजट टीवी खोज रहे हैं, तो इस 32-इंच एलजी एचडी-रेडी स्मार्ट टीवी के अलावा और कुछ न देखें। अंतर्निहित α5 AI प्रोसेसर Gen5 उन्नत चित्र गुणवत्ता प्रदान करने के लिए सामग्री को अनुकूलित करता है। इसके अलावा, डायनेमिक टोन मैपिंग और एचडीआर 10 सामग्री प्रकारों में अगले स्तर की दृश्य स्पष्टता और जीवंतता सुनिश्चित करते हैं। 16W 2.0 चैनल स्पीकर से सुसज्जित, यह टीवी एक शक्तिशाली और इमर्सिव ध्वनि अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, यह वर्चुअल सराउंड साउंड 5.1 अप-मिक्स एआई साउंड तकनीक प्रदान करता है, जो दर्शकों को सराउंड साउंड अनुभव प्रदान करता है। वेब ओएस के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ताओं को थिनक्यू एआई तक पहुंच मिलती है, जो उपयोगकर्ताओं को वॉयस कमांड के साथ टीवी को नियंत्रित करने की क्षमता प्रदान करती है। गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए गेम डैशबोर्ड और HGiG सपोर्ट है। अंत में, इसमें Apple Airplay 2 और Homekit सपोर्ट भी मिलता है। डील कीमत 13,990 हैं।

Sony WH-1000XM5

फ्लैगशिप Sony WH-1000XM5 वर्तमान में सबसे अच्छा वायरलेस हेडफ़ोन है। इसमें एक उत्कृष्ट ध्वनि हस्ताक्षर है और शोर-मुक्त सुनने का अनुभव देने के लिए 8 अंतर्निर्मित माइक्रोफोन के साथ आता है। इसके अलावा, यह चार बीमफॉर्मिंग माइक्रोफोन और एआई-आधारित शोर कटौती एल्गोरिदम का उपयोग करके एक स्पष्ट कॉलिंग अनुभव भी प्रदान करता है। बैटरी लाइफ के मामले में, यह एक बार फुल चार्ज करने पर 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ और 3 मिनट की फास्ट चार्जिंग के साथ 3 घंटे तक का प्लेबैक टाइम प्रदान करता है। यह सहज स्पर्श नियंत्रण और मल्टीपॉइंट कनेक्शन समर्थन के साथ आता है। आपको स्पीक-टू-चैट और क्विक अटेंशन जैसी उपयोगकर्ता-अनुकूल सुविधाएं भी मिलती हैं। डील कीमत 23,990 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story