×

Amazon Great Indian Festival Sale: 10 अक्टूबर से शुरू होगी ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल, जाने बेहतरीन डील्स

Amazon Great Indian Festival Sale: एक्स ट्विटर पर विभिन्न टिपस्टर्स के अनुसार, ऐमज़ॉन की आगामी त्यौहारी सीज़न की बिक्री, जिसका नाम ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Sep 2023 11:29 AM GMT
Amazon Great Indian Festival Sale
X

Amazon Great Indian Festival Sale(photo-social media)


Amazon Great Indian Festival Sale: एक्स ट्विटर पर विभिन्न टिपस्टर्स के अनुसार, ऐमज़ॉन की आगामी त्यौहारी सीज़न की बिक्री, जिसका नाम ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल है, कथित तौर पर 10 अक्टूबर से शुरू होगी। भले ही ऐमज़ॉन ने अभी तक आधिकारिक तौर पर ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल बिक्री की तारीखों की घोषणा नहीं की है, अमेज़ॅन के टीज़र के कथित स्क्रीनशॉट ऑनलाइन साझा किए जा रहे हैं, जो उपरोक्त तारीख का संकेत देते हैं। यदि यह वास्तव में बिक्री की तारीख है, तो ऐमज़ॉन प्राइम सदस्य शुरुआती पहुंच के रूप में 9 अक्टूबर की आधी रात को बिक्री शुरू होने की उम्मीद कर सकते हैं।

स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

टिप्सटर मुकुल शर्मा और अभिषेक यादव ने स्मार्टफोन, लैपटॉप और वियरेबल्स पर डील्स की जानकारी देते हुए आगामी सेल का प्रोमो पोस्ट किया है आधिकारिक तौर पर, ऐमज़ॉन ने पहले ही ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल माइक्रोसाइट लाइव कर दी है, जो अभी केवल एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट की कन्फर्म, करती है। आगामी सैमसंग गैलेक्सी S23 FE की भी ऐमज़ॉन फेस्टिवल के दौरान पहली बिक्री होने की उम्मीद है।

जाने अन्य जानकारी

ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में अगर आप एसबीआई कार्ड से शॉपिंग करते हैं, तो आपको एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। सेल में शॉपिंग करने के दौरान अगर आप एसबीआई का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। आपने अभी तक ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के लिए अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड को एक्टिवेट नहीं किया है, तो इसे तुरंत कर लें ताकि Amazon Diwali Sale के दौरान आपके हाथ से कोई भी ऑफर मिस ना होने पाए। इस सेल में आप मोबाइल और एक्सेसरीज, होम अप्लायंसेज, किचन अप्लायंसेज, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट, कपड़े, जूते, वाटर हीटर, रूम हीटर, टैबलेट, लैपटॉप, ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, आईफोन, टेलीविजन, स्मार्ट टीवी, प्रोजेक्टर हेल्थ और फिटनेस से जुड़े प्रोडक्ट, होम डेकोर प्रोडक्ट, एलईडी बल्ब, दिवाली लाइट्स, बच्चों के लिए खिलौने, अलेक्सा डिवाइस, स्मार्टवॉच सहित लाखों प्रोडक्ट्स साल भर की सबसे सस्ती कीमत पर खरीद सकेंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story