×

Amazon Prime Day Sale: 15-16 जुलाई को ऐमज़ॉन पर प्राइम डे सेल होगी शुरू, जाने सभी बैंक ऑफर और जबरदस्त डील्स

Amazon Prime Day Sale: Google खोज के माध्यम से गलती से सामने आने के बाद, ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल और तारीखों की आधिकारिक तौर पर ई-कॉमर्स दिग्गज द्वारा कन्फर्म की गई है।

Anjali Soni
Published on: 28 Jun 2023 7:59 AM GMT
Amazon Prime Day Sale: 15-16 जुलाई को ऐमज़ॉन पर प्राइम डे सेल होगी शुरू, जाने सभी बैंक ऑफर और जबरदस्त डील्स
X
Amazon Prime Day Sale(Photo-social media)

Amazon Prime Day Sale: Google खोज के माध्यम से गलती से सामने आने के बाद, ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल और तारीखों की आधिकारिक तौर पर ई-कॉमर्स दिग्गज द्वारा कन्फर्म की गई है। जैसा कि पहले बताया गया था, फ्लैगशिप सेल 15 और 16 जुलाई को आयोजित की जाएगी। पोस्टर इमेज में साझेदार बैंकों का भी पता चलता है जो अगले महीने बिक्री के दौरान अतिरिक्त छूट और सौदे पेश करेंगे। ऐमज़ॉन की बिक्री स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप और अन्य सहित विभिन्न उत्पाद सीरीज पर विभिन्न छूट, सौदे, एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर लाएगी।

ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल की तारीखें

ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल 15 और 16 जुलाई को आयोजित की जाएगी। पिछले साल, अमेज़न ने 23 और 24 जुलाई को प्राइम डे 2022 सेल की मेजबानी की थी।
ई-कॉमर्स दिग्गज ने मौजूदा सौदों पर 10 प्रतिशत अतिरिक्त छूट देने के लिए आईसीआईसीआई (डेबिट और क्रेडिट कार्ड) और एसबीआई (क्रेडिट कार्ड) बैंकों के साथ साझेदारी की है। पोस्टर इमेज विभिन्न उत्पादों पर 'शानदार डील्स', 'ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट' को चिढ़ाती है, जो संभवतः बिक्री के दौरान जारी होने वाले नए प्राइम वीडियो कंटेंट और लेनोवो, गोदरेज, तोशिबा, वनप्लस, एलजी के 'नए लॉन्च' का जिक्र कर रही है। सैमसंग और अन्य। ऐमज़ॉन अपने इको उत्पादों पर कुछ अविश्वसनीय सौदे भी पेश करेगा, जिसमें स्मार्ट स्पीकर, फायर स्टिक और अन्य शामिल हैं। सेल में स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट EMI ऑफर, एक्सचेंज बोनस का फायदा मिलने की उम्मीद की जा सकती है. हमेशा की तरह इस बार सेल में भी Amazon पर उपलब्ध पॉपुलर स्मार्टफोन्स पर बड़ी छूट का फायदा मिल सकता है

जाने अन्य जानकारी

सेल के एक हिस्से के रूप में, ऐमज़ॉन फोन और एक्सेसरीज़ पर 40 प्रतिशत तक की छूट, इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ पर 75 प्रतिशत तक की छूट और घर और रसोई पर 70 प्रतिशत की छूट दे रहा है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म स्मार्ट टीवी और उपकरणों पर 60 प्रतिशत तक की छूट, एलेक्सा, फायर टीवी और इको उत्पादों पर 55 प्रतिशत की छूट दे रहा है। किताबों, खिलौनों और प्लेस्टेशन गेम्स पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। ऐमज़ॉन के पास विभिन्न उत्पादों पर कूपन छूट, 1 लाख से अधिक उत्पादों पर मुफ्त 1-दिन डिलीवरी, हैप्पी आवर डील और बहुत कुछ होगा। ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल आसानी से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर साल की सबसे बड़ी सेल में से एक है। यदि आपकी इच्छा सूची में ऐसे उत्पाद हैं और आप अच्छे सौदों/छूट की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो दो-दिवसीय बिक्री तुरंत उन पर कूदने का सबसे अच्छा समय है। एक बार सेल लाइव होने के बाद, पैसे के बदले बेस्ट मूल्य सौदों की सूची लाएगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story