×

Apple New Series 2024: दिग्गज कंपनी ऐपल जल्द ही अपने नए आईपैड और मैकबुक एयर को करेगी लॉन्च,

Apple New Series 2024: M3 सीरीज चिपसेट से लैस न्यू मॉडल को भी पेश करने की तैयारी एप्पल के ये डिवाइज भी जल्द होंगे लॉन्च।

Jyotsna Singh
Published on: 13 March 2024 11:27 AM GMT
Apple Launched 2024 :
X

Apple Launched 2024 :

Apple New Series 2024: टेक दिग्गज कंपनी ऐपल 2024 में अपने दो लेटेस्ट डिवाइस को लॉन्च करने जा रही है। कम्पनी की इस योजना से जुड़ी जानकारी का खुलासा पहले ही किया का चुका है। जिसके अनुसार ऐपल इस साल अपने लांच होने डिवाइज के तहत आईपैड प्रो, आईपैड एयर मॉडल और M3 चिपसेट से लैस मैकबुक एयर को मार्केट में पेश कर सकती है। लेकिन अगामी डिवाइज के लांच को लेकर ये जानकारी भी सामने आ रही है कि, कंपनी इन गेजेट्स को लॉन्च करने के लिए कोई बड़ा इवेंट आयोजित करने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं दिख रही है बल्कि इन्हें ऑन लाइन प्लेटफार्म के जरिए ही लांच किया जा सकता है।

M3 सीरीज चिपसेट से लैस न्यू मॉडल को भी पेश करने की तैयारी

ऐपल कम्पनी इस साल अपने लांच होने डिवाइज के तहत आईपैड प्रो, आईपैड एयर मॉडल और M3 चिपसेट से लैस मैकबुक एयर को मार्केट में पेश करने जा रही है। वहीं इस कंपनी के लांच होने वाले प्रोडक्ट्स की लिस्ट में कुछ और भी गेजेट्स शामिल हो सकते हैं। इस बारे में मिली जानकारियों के आधार पर ऐपल की पाइपलाइन में मौजूद M3 अल्ट्रा चिपसेट से लैस मैक स्टूडियो भी लॉन्च हो सकता है। इसी क्रम में M3 चिपसेट से लैस 13-इंच मैकबुक एयर, 15-इंच मैकबुक एयर और मैक मिनी के साथ M3 प्रो चिपसेट से लैस मैक मिनी, 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो, जबकि M3 मैक्स चिपसेट के साथ 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो, मैक स्टूडियो के लॉन्च किए जाने की तैयारी कम्पनी कर रही है।


एप्पल के ये डिवाइज भी जल्द होंगे लॉन्च

लांच होने के लिए तैयारी में ऐपल के नए विस्तृत रेंज में कई अन्य प्रोडक्ट्स का भी नाम शामिल है। जिसके तहत नए 12.9 इंच आईपैड एयर के साथ नए ऐपल पेंसिल और मैजिक कीबोर्ड के साथ आईपैड प्रो रिफ्रेश जैसे गेजेट्स भी इस लिस्ट में शामिल हैं। M3 चिपसेट वाले मैकबुक एयर को कंपनी 13 इंच और 15 इंच मॉडल में लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इन डिवाइसों के लॉन्च तारीख को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इस बात की उम्मीद की जा रही है कि एप्पल कम्पनी जल्द ही इन सारे गेजेट्स की लांच की घोषणा जल्द ही कर सकती है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story