×

Apple Big Discount: बंपर डिस्काउंट iphone 15, MacBook Air पर, बेहद सस्ता हुआ फोन, जानें नई कीमत

Apple Big Discount: एप्पल के प्रोडक्ट्स पर कंपनी बड़ा डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर ग्राहक एप्पल के प्रोडक्ट्स को कम दाम में खरीद सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 17 March 2024 7:18 AM GMT
Apple Big Discount: बंपर डिस्काउंट iphone 15, MacBook Air पर, बेहद सस्ता हुआ फोन, जानें नई कीमत
X

Apple Big Discount: होली के मौके पर टेक कंपनियां अपने यूजर्स को भारी डिस्काउंट दे रही हैं। इस कड़ी में एप्पल का भी नाम शामिल है। एप्पल भी अपने प्रोडक्ट्स पर बड़ा डिस्काउंट दे रहा है। ऐसे में ग्राहकों के पास होली के मौके पर आईफोन खरीदने का बेहतरीन ऑप्शन है। यूजर्स को ये फायदा Apple Days Sale पर मिलने वाला है। जिसके बाद iPhone, MacBook Air, Apple Watch और दूसरे प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीद सकते हैं। बता दें इस सेल में बैंक ऑफर और एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। तो आइए जानते हैं एप्पल के प्रोडक्ट्स पर मिल रहे ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में:

Apple के इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

एप्पल अपने कुछ प्रोडक्ट्स पर यूजर्स को बड़ा डिस्काउंट दे रहा है। दरअसल, Vijay Sales ने एक बार फिर Apple Days Sale का ऐलान किया है। जिसके बाद इस सेल का फायदा उठाकर एप्पल के प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीद सकते हैं।

ग्राहक इस सेल में iPhone, MacBooks, iPads, Apple Watch, एयरपॉड्स और ऐपल केयर प्लस प्रोडक्ट्स (Apple Products) को सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं। ये सेल 16 मैच से शुरू हो गई है, जो 24 मार्च तक चलेगी। इसे यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और स्टोर से दोनों से खरीद सकते हैं।बता दें HDFC बैंक कार्ड होने पर इस पर इंस्टैंट डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस सेल में 5000 रुपये का डिस्काउंट HDFC बैंक कार्ड पर मिल रहा है।


साथ ही आप 10 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी हासिल कर सकते हैं। Apple Days Sale में ग्राहक लेटेस्ट iPhones को भी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस सेल में iPhone 15 Pro का 1TB स्टोरेज वेरिएंट 1,62,990 रुपये में मिल जाएगा, जिसकी कीमत करीब 1,84,900 रुपये है। वहीं HDFC कार्ड यूज करने पर आपको 3 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story