×

Best Samsung Air Conditioners: गर्मियों में सैमसंग की इन AC की रहती है डिमांड

Best Samsung Air Conditioners: भारतीय बाजार में Voltas, Hitachi, LG, Panasonic और Godrej जैसे कई कंपनियां हर साल अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 May 2024 11:00 AM GMT
Best Samsung Air Conditioners: गर्मियों में सैमसंग की इन AC की रहती है डिमांड
X

Best Samsung Air Conditioners: गर्मी का मौसम शुरू होते ही AC और कूलर की जरूरत और डिमांड बढ़ चुकी है। भारतीय बाजार में Voltas, Hitachi, LG, Panasonic और Godrej जैसे कई कंपनियां हर साल अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती हैं। ये कंपनियां ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों से अपने एयर कंडीशनर की बिक्री करती है। सैमसंग भी इन लिस्ट में शामिल हैं। सैमसंग हर साल अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती है। तो आइए जानते हैं सैमसंग के AC के बारे में

सैमसंग की इन AC की रहती है डिमांड (Best Samsung Air Conditioners):

Samsung-1.5-Ton-5-Star-Inverter-Split-AC

सैमसंग का ये एसी काफी पॉपुलर है। इस एसी में कंवर्टिबल 5 इन 1 कूलिंग मोड मिलता है, जिससे आप टेंपर्चर के हिसाब से सेट कर सकते हैं। इस फ्रिज में कॉपर कंडेंसर कॉइल है जो बेहतर कूलिंग करती है। इस एसी में कॉपर एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर और कोटेड कॉपर ट्यूब मिलता है। इस एसी की खासियत फास्ट कूलिंग भी है। इस एसी के साथ ड्यूराफिन अल्ट्रा, ट्रिपल प्रोटेक्शन प्लस और डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी भी मिलता है।

Samsung-1.5-Ton-5-Star-Wind-Free-Technology-Inverter-Split-AC

सैमसंग का ये एसी काफी पॉपुलर है। ये एसी आपके घर को ठंडा रखने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस एसी में कंवर्टिबल 5 इन 1 कूलिंग मोड मिलता है। इसमें बटन टच पर अलग-अलग सेटिंग के बीच स्विच करने का ऑप्शन मिलता है। इस एसी की खासियत एंटी-बैक्टीरियल फीचर भी है। इतना ही नहीं इसकी मॉडर्न डिजाइन और एडवांस फीचर कमरे को परफेक्ट कूलिंग प्रदान करता है।


Samsung 1.5 Ton 3 Star Wind-Free Technology Inverter Split AC

1.5 टन का ये एसी कूलिंग के लिए बेस्ट माना जाता है। इस एसी में कंवर्टिबल 5 इन 1 कूलिंग मोड भी है। इस एसी में एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर भी है। इस एसी की खासियत विंड-फ्री टेक्नोलॉजी है, जो बिना आवाज के काम करती है। ये एसी इनवर्टर टेक्नोलॉजी से लैस है, जिससे बिजली की खपत कम करती है।

Samsung-1-Ton-3-Star-Wind-Free-Technology-Inverter-Split-AC

सैमसंग का ये इनवर्टर एसी कूलिंग के लिए बेस्ट है। इस एसी में 5-इन-1 कंवर्टिबल कूलिंग मोड है, जो कूलिंग सेटिंग कस्टमाइज करने की सुविधा भी देता है। इसमें ईजी फिल्टर प्लस फीचर है, जो हवा को फ्रेश और साफ रखता है। इसकी इनवर्टर टेक्नोलॉजी बिजली की खपत कम करने में मदद करती है, जिससे बिजली का बिल भी कम आता है। इस एसी का रखरखाव भी कम करना होता है। साथ ही ये एसी एडवांस डिजाइन और एफिशिएंट कूलिंग के लिए बेस्ट चॉइस है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story