×

Smart Watch Under 2000 To 10000: सस्ते में मिल रही ये बेस्ट स्मार्टवॉच, जाने कमाल के फीचर्स और बहुत कुछ

Smart Watch Under 2000 To 10000: यदि आप एक स्मार्टवॉच के लिए बाजार में हैं, और आपका बजट लगभग 2000 रुपए से 10,000 रुपए है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Jan 2023 1:37 AM GMT
Smart Watch Under 2000 To 10000
X

Smart Watch Under 2000 To 10000(photo-social media)

Smart Watch Under 2000 To 10000: यदि आप एक स्मार्टवॉच के लिए बाजार में हैं, और आपका बजट लगभग 2000 रुपए से 10,000 रुपए है। हमने आपको कवर कर लिया है। यहां स्मार्टवॉच हैं जिनकी कीमत रुपये से कम है। 2000 रुपए से और वर्तमान में भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। लॉन्च के क्रम के अनुसार स्मार्टवॉच की व्यवस्था की गई है, जिसमें सबसे ऊपर का मॉडल लेटेस्ट लॉन्च किया गया है। हमने साथ में प्रत्येक स्मार्टवॉच के प्रमुख स्पेसिफिकेशन को भी सूचीबद्ध किया है, जिसमें स्ट्रैप कलर, डिस्प्ले साइज, कम्पैटिबल ओएस, डायल शेप और आइडियल फॉर शामिल हैं।

Huawei Watch Fit


हुआवेई वॉच फिट की कीमत रुपये है। भारत में 8,999 है, और इसमें 1.64 इंच की AMOLED स्क्रीन है। हालांकि डिजाइन अधिकांश फिटनेस ट्रैकर्स जैसा दिखता है, उच्च-रिज़ॉल्यूशन AMOLED स्क्रीन और यूजर इंटरफेस डिवाइस को नियमित स्मार्टवॉच के रूप में उपयोग के लिए समान रूप से उपयुक्त बनाता है। फिटनेस और स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाएँ जैसे हृदय गति और SpO2 ट्रैकिंग, नींद और स्टेप ट्रैकिंग, और दूरी ट्रैकिंग सटीकता के लिए GPS हैं। हालांकि, हुआवेई वॉच फिट फिटनेस ट्रैकिंग और जीपीएस सटीकता पर थोड़ा कम पड़ता है, और सेगमेंट में अधिक किफायती विकल्पों से आगे निकल जाता है।

Amazfit Verge Lite


Amazfit भारत में लगातार वियरेबल लॉन्च कर रहा है, और Verge Lite लेटेस्ट है जो हमें समीक्षा के लिए मिला है। Amazfit Verge Lite सूचनाओं के साथ एक फिटनेस घड़ी है, और 10,000 कीमत के साथ। यह बहुत से लोगों से अपील कर सकता है जो फिटनेस बैंड से ज्यादा कुछ चाहते हैं लेकिन अभी तक 20,000 रुपये से अधिक खर्च करने के लिए तैयार नहीं हैं। एक पूर्ण स्मार्टवॉच पर यह Amazfit Verge के साथ भ्रमित नहीं होना है, जो कि अधिक ऐप, कम बैटरी जीवन और कॉल करने की क्षमता वाली एक पारंपरिक स्मार्टवॉच है।

OPPO Smart Band with Extra Sport Strap


Amoled डिस्प्ले वाली ये Smartwatch 5ATM वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट है। आप इसे वर्कआउट के दौरान भी पहन सकते हैं। इसकी बैटरी की बात करें तो सिंगल चार्ज करने पर आप इसे पूरे 12 दिनों तक यूज कर सकते हैं। इस स्मार्ट वॉच से आप अपने ब्लड ऑक्सीजन लेवल को भी मॉनिटर कर सकते हैं। इसके डिस्प्ले का साइज 1.1 इंच है। इसकी कीमत 2,098.00 है।

Amazfit Pace Smartwatch


Amazfit Pace में कलर डिस्प्ले है, लेकिन यह भी इस डिवाइस की सबसे बड़ी कमजोरी है। बैकलाइट इतना उज्ज्वल नहीं है कि कड़ी धूप में बाहर हमेशा सुपाठ्य रहे। देखने के कोण भी बहुत खराब हैं, जिसका अर्थ है कि डिस्प्ले को सीधे देखने पर सबसे अच्छा पढ़ा जाता है। यदि आप इसे एक कोण से देखते हैं, जैसा कि आप अपनी कलाई पर पहनने वाली किसी चीज़ के लिए सामान्य है, तो यह हमेशा पढ़ने योग्य नहीं होगा। हम इस डिस्प्ले से काफी निराश हैं, और हमें लगता है कि इस मूल्य बिंदु पर, अन्य फिटनेस घड़ियाँ हैं, जिन्हें देखना आसान है, जैसे कि टॉमटॉम स्पार्क 3, Amazon-अनन्य Amazfit Pace की कीमत रु 9,999 है।

Samsung Galaxy Watch 4 (44mm)


सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 LTE 44mm में कई सारे काम के फीचर्स दिए गए हैं।इसका वज़न 30 grams है और यह पहनने में सुविधाजनक है।सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 LTE 44mm में ऐप्स के लिए डिस्प्ले दी गई है। अगर आप फिटनेस को लेकर जुनूनी हैं तो यह स्मार्टवॉच आपके लिए है। इसमें हार्ट रेट ऐप दिया गया है। इस स्मार्टवॉच के जरिए आप मेसेज करने और कॉल करने के अलावा कई और काम भी कर सकते हैं। इसकी कीमत Rs.9,899 है।

Gionee Smartwatch with SPO2 Monitoring


ये बहुत ही प्रीमियम क्वालिटी की Smartwatch for Men है। इसकी बैटरी काफी दमदार है। इसके डिस्प्ले का साइज में 1.3 इंच है। ये फुल टच स्क्रीन वाली घड़ी हैं। ये IP67 वॉटर रेजिस्टेंट स्मार्ट वॉच है। इसमें मल्टीपल वेलनेस मोड है। इस स्मार्ट वॉच को आप अपने मोबाइल से कनेक्ट करके कॉल रिसीव और रिजेक्ट भी कर सकते हैं। इसकी कीमत 1,499 है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story