×

Best Treadmill Price In India: घर पर रखें अपने फिटनेस का ख्याल, खरीदें ये बेस्ट ट्रेडमिल

Best Treadmill Price In India: कौन सा ट्रेडमिल खरीदना है, यह तय करने में आपकी मदद करने के लिए, हमने अमेज़ॅन से कुछ बेहतरीन ट्रेडमिलों की एक सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 March 2023 2:11 AM GMT
Best Treadmill For Home Use In India
X

Best Treadmill For Home Use In India(photo-social media)

Best Treadmill For Home Use In India: अगर आप अपना घर छोड़े बिना फिट रहना चाहते हैं तो ट्रेडमिल एक अच्छा विकल्प है। यह आपको अपने घर के आराम में काम करने की अनुमति देता है। ऑनलाइन उपलब्ध विभिन्न विकल्पों के साथ, किसी को उसकी आवश्यकता और बजट के अनुरूप दिखना चाहिए। एक नियमित बेसिक ट्रेडमिल खरीदने से आपको चलने और जॉगिंग करने में मदद मिलती है, लेकिन कई सेटिंग्स के साथ एक उन्नत ट्रेडमिल खरीदने से आपको पूरे शरीर की कसरत करने में मदद मिलती है। कौन सा ट्रेडमिल खरीदना है, यह तय करने में आपकी मदद करने के लिए, हमने अमेज़ॅन से कुछ बेहतरीन ट्रेडमिलों की एक सूची तैयार की है।

Cockatoo Treadmill


यह ट्रेडमिल कॉकटू से डीसी मोटरयुक्त है। इसमें तीन-स्तरीय मैनुअल इनक्लाइन मोड है जो आपको प्रभावी ढंग से जलने में मदद करता है। इसमें 5 इंच की एलसीडी स्क्रीन है जो आपको गति, दूरी, कैलोरी, नाड़ी और बहुत कुछ जैसे मैट्रिक्स देखने की सुविधा देती है। ट्रेडमिल को अधिकतम 90 किलो वजन का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, यह प्रभावी कसरत के लिए 12 कार्यक्रमों से लैस है। शांत संचालन इसे उपयोग करने का एक अच्छा विकल्प बनाता है। इसकी कीमत 17990 रूपये हैं।

Durafit Efficio Black Treadmill


ड्यूराफिट के इस ट्रेडमिल की अधिकतम गति 8km/hr है और इसे अधिकतम 100kg वजन का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे किसी इंस्टॉलेशन की आवश्यकता नहीं है और यह रिमोट कंट्रोल के साथ काम करता है। ट्रेडमिल में एक एलईडी डिस्प्ले है जिससे आप अपनी प्रगति को ट्रैक कर सकते हैं और एक मोड का चयन कर सकते हैं। नो-हैंडल डिज़ाइन जगह को स्टोर करना और सहेजना आसान बनाता है। इसकी कीमत 13999 रूपये हैं।

PowerMax Fitness TDM-98 Motorized Treadmill


PowerMax Fitness TDM-98 एक कॉम्पैक्ट मोटराइज्ड ट्रेडमिल है जो 1.75 हॉर्सपावर की मोटर द्वारा संचालित है। यह 90 किलो की अधिकतम वजन क्षमता प्रदान करता है और उपयोग में न होने पर इसे आसानी से मोड़ा जा सकता है। यह 1 किमी प्रति घंटे से 10 किमी प्रति घंटे की गति सीमा प्रदान करता है। यह 12 प्री-सेट वर्कआउट प्रोग्राम और 3 टारगेट-बेस्ड मोड्स के साथ आता है। यह बिल्ट-इन स्पीकर के साथ आता है और AUX कनेक्शन को सपोर्ट करता है। इसमें हैंडल ग्रिप पर एक हृदय गति संवेदक है जो कसरत के दौरान लगातार आपकी हृदय गति पर नज़र रखता है। इसकी कीमत 25590 रूपये हैं।

Healthgenie 4612C Motorized Treadmill


Healthgenie 4612C मोटराइज्ड ट्रेडमिल नियमित उपयोगकर्ताओं के लिए एक अच्छा विकल्प है और यह 2 हॉर्स पावर की मोटर के साथ आता है। यह 1 किमी प्रति घंटे से 16 किमी प्रति घंटे की गति सीमा प्रदान करता है। यह अधिकतम उपयोगकर्ता वजन 120 किलोग्राम प्रदान करता है और यह बिल्ट-इन स्पीकर से लैस है। यह 7 इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है जो आपको गति, दूरी, समय और कैलोरी को ट्रैक करने की अनुमति देता है। यह हैंडल ग्रिप पर पल्स सेंसर के साथ आता है जो आपको अपनी लक्षित हृदय गति की निगरानी करने और बनाए रखने की अनुमति देता है।

Cockatoo CTM-101 Motorized Treadmill


कॉकटू CTM-04 मोटराइज्ड ट्रेडमिल 2.5 हॉर्सपावर की मोटर के साथ आता है जो 5 हॉर्सपावर की चोटी प्रदान करता है। यह 0.8 किमी प्रति घंटे से 16 किमी प्रति घंटे की गति सीमा प्रदान करता है और अधिकतम 120 किलोग्राम वजन क्षमता के साथ आता है। यह एक डिजिटल डिस्प्ले पैनल और हार्ट रेट सेंसर के साथ आता है। यह एक विस्तृत रनिंग बोर्ड प्रदान करता है। यह एक टिकाऊ स्टील फ्रेम के साथ आता है और परिवहन पहियों के साथ आता है, जिससे इसे स्थानांतरित करना आसान हो जाता है। इसकी कीमत 27490 रूपये हैं।

MAXPRO PTM405 Motorized Treadmill


MAXPRO PTM405 मोटरयुक्त ट्रेडमिल 2 हॉर्सपावर की मोटर के साथ आता है और 4 हॉर्सपावर की चरम क्षमता प्रदान करता है। यह चौड़े शॉक अब्ज़ॉर्ब करने वाले रनिंग बोर्ड के साथ आता है जो सॉफ्ट और टिकाऊ है. यह 1 किमी प्रति घंटे से 14 किमी प्रति घंटे की गति सीमा प्रदान करता है और 110 किलोग्राम की अधिकतम उपयोगकर्ता भार क्षमता के साथ आता है। यह 12 प्री-सेट प्रोग्राम से लैस है और 5 इंच के नीले एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है। यह समायोज्य झुकाव के तीन स्तर प्रदान करता है, जिससे आप अपने कसरत लक्ष्यों के अनुसार मैन्युअल रूप से झुकाव को बदल सकते हैं। इसकी कीमत 26550 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story