×

BHIM App पर यूजर्स को मिलेगा कैश बैक ऑफर्स, 31 मार्च 2024 तक फायदा उठा सकते हैं इसका लाभ

BHIM App Cash Back Offers: ऑफर की समय सीमा की बात करें तो यूजर्स इन ऑफर्स का लाभ 31 मार्च 2024 तक उठा सकते हैं।

Jyotsna Singh
Published on: 7 Feb 2024 11:11 AM GMT
BHIM App Cash Back Offers
X

BHIM App Cash Back Offers

BHIM App Cash Back Offers: अगर आप अपने फोन में भीम ऐप का यूज करते हैं तो आपके लिए खुश खबरी की बात है। भीम यूज़र्स को एक निश्चित समय सीमा तक इस ऐप के इस्तेमाल से ऑफर्स के तहत काफी लाभ होने वाला है। इस ऐप ने अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग तरह की कैटेगरी के साथ कैशबैक ऑफर्स की पेशकश की है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है। सबसे खास बात है कि यह ऑफर ग्राहकों को सुविधा देने के लिए हर तरह के मर्चेंट पेमेंट के लिए उपलब्ध मिलता है। इतना ही नहीं भीम ऐप अपनी सेवाओं का विस्तार करने के साथ ही खास ऑफर्स की पेशकश कर लोगों को आकर्षित करने का भी काम कर रहा है। इस कड़ी में अपनी सर्विस की ओर ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान को अपनी ओर खींचने के लिए दैनिक जीवन की सबसे अहम ज़रूरत में शामिल पेट्रोल, डीजल और सीएनजी ईंधन के लिए पेमेंट करने पर भी 1 प्रतिशत का कैशबैक का ऑफर पेश किया है। यहां तक कि इस ऐप का इस्तेमाल करके आप ट्रैवल और फूड कैटेगरी पर भी ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इन सबके साथ भारत का BHIM भुगतान ऐप यूजर्स को 750 रुपये का गारंटीड कैशबैक का भी लाभ दे रहा है।आइए इस बारे में जानते हैं विस्तार से-

इस तारीख तक रहेगा ये ऑफर

BHIM ऐप द्वारा अपने ग्राहकों की संख्या में इजाफा करने के लिए पेश किए गए मौजूदा ऑफर की समय सीमा की बात करें तो यूजर्स इन ऑफर्स का लाभ 31 मार्च 2024 तक उठा सकते हैं। 31 मार्च के बाद इस ऐप पर ये सारे ऑफर्स को समाप्त कर दिया जाएगा।

भीएम ऐप से लिंक्ड Rupay क्रेडिट कार्ड्स पर मिल रहा ये ऑफर

भीम ऐप द्वारा पेश किए जा रहे खास ऑफर प्लान के तहत यूजर्स का Rupay क्रेडिट कार्ड भीएम ऐप से लिंक्ड होना आवश्यक होगा। भीम ऐप से लिंक होते ही यूजर्स को तुरंत ही 100 रुपये का कैशबैक का लाभ मिलेगा। इसी के साथ रुपेय क्रेडिट कार्ड के जरिए किसी भी तरीके का मर्चेंट यूपीआई भुगतान करने पर भीम ऐप ऑफर के तहत 600 रुपये का कैशबैक का तुरंत ही मुनाफा इसके यूजर्स को मिलेगा। उसके बाद यूजर्स को 31 मार्च तक 100 रुपये से ज्यादा की पहली तीन पेमेंट करने पर 100 रुपये का फ्लैट कैशबैक का तुरंत लाभ मिलेगा। फरवरी और मार्च माह में भीम ऐप के माध्यम से किसी भी मार्केट पर 200 रुपए से अधिक की राशि के पहले 5 भुगतान करने पर यूजर्स को कुल 30 रुपये का कैशबैक का लाभ मिल रहा है।

भीम ऐप ऑफर प्लान में बिजली, पानी, गैस के बिल पर भी कैशबैक ऑफर

भीम ऐप ऑफर के तहत यूजर्स 31 मार्च 2024 तक पेट्रोल, डीजल, सीएनसी, बिजली बिल, पानी बिल और गैस बिल पर भी बचत का लाभ उठा सकते हैं। इन ऑफर में कम से कम 100 रुपये की पेमेंट करने पर 1% का कैशबैक दिया जा रहा है।

भीम ऐप द्वारा ट्रैवल और फूड पर कैशबैक ऑफर

भीम ऐप द्वारा 31 मार्च तक जारी किए जा रहे ऑफर्स में यूजर्स ध्यान रखें कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स के फोन में भीम ऐप का लेटेस्ट वर्जन 3.7 या उससे ऊपर का होना आवश्यक है। फोन में मौजूद भीम ऐप का वर्ज़न जरूर ध्यान से चेक कर लें। ऑफर्स के तहत इसके यूजर्स फूड और ट्रैवल से जुड़े पेमेंट करने पर भी बिल में कटौती करवा सकते है। जिसके तहत 100 रुपये से ज्यादा का ट्रांजैक्शन करने पर यूजर्स 30 रुपये का कैशबैक का लाभ उठा सकते। ये कैशबैक भीम ऐप से जुड़े बैंक अकाउंट में डायरेक्ट ट्रांसफर हो जाएगा। फूड कैटेगरी के लिए किसी रेस्टोरेंट पर यूपीआई क्यूआर कोड को स्कैन करके पेमेंट करने पर यूजर्स को 30 rs कैशबैक दिया जाएगा। इसी के साथ ट्रैवल कैटेगिरी में रेलवे टिकट बुकिंग, टैक्सी, कैब्स, बस टिकट आदि सभी विकल्प शामिल है। यानी यूजर्स अधिकतम 150 रुपये का कैशबैक पाकर मुनाफा कमा सकते है।

Admin 2

Admin 2

Next Story