×

boAt ने लॉन्च किए Airdopes 120, एक हजार से भी कम है कीमत, जानें फीचर्स

BoAt Airdopes 120 Price: boat ने अपना लेटेस्ट airpod लॉन्च कर दिया है। boat ने Airpods 120 को लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत एक हजार से भी कम है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 March 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 19 March 2024 3:01 AM GMT)
boAt ने लॉन्च किए Airdopes 120, एक हजार से भी कम है कीमत, जानें फीचर्स
X

BoAt Airdopes 120 Price: अगर आप नया एयरपॉड खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। boat ने अपना लेटेस्ट airdopes लॉन्च कर दिया है। boat ने Airdopes 120 को लॉन्च कर दिया है। जिसकी कीमत एक हजार से भी कम है। इस airpod के फीचर्स भी काफी कमाल के हैं। तो आइए जानते हैं boAt Airdopes 120 के फीचर्स और कीमत के बारे में:

boAt Airdopes 120 के फीचर्स (boAt Airdopes 120 Features):

boAt Airdopes 120 के फीचर्स की बात करें तो इस airpods में कमाल के शानदार फीचर्स मिलेंगे। इस ईयरबड की सबसे बड़ी खासियत है 40 घंटे तक की बैटरी। ये लंबी बैटरी बैकअप वाले इस ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.3 के साथ ही आईपी रेटिंग जैसी शानदार फीचर्स भी उपलब्ध है। बता दें कंपनी का दावा है कि, इनमें खास boAt Signature Sound टेक्नोलॉजी मिलेगी, जो म्यूजिक सुनने के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस देगा। इतना ही नहीं इन ईयरबड्स में टच कंट्रोल ही दिए गए हैं जिससे आप गाने बदल सकते हैं या कॉल रिसीव भी कर सकते हैं।

इसकी एक खासियत ये भी है कि, ये आपके कान में लगे होने पर ही काम करती हैं। अगर आप इसे निकालते हैं तो ये अपने आप ही बंद हो जाती हैं। साथ ही कॉल क्वालिटी के लिए इनमें चार माइक्रोफोन भी दिए गए हैं और ENx टेक्नोलॉजी भी लगी है। इसके अलावा गेम खेलने या वीडियो देखते समय आवाज में देरी ना हो, इसलिये BEAST Mode फीचर्स भी दिया गया है, जो सिर्फ 65ms की देरी देता है।


वहीं कंपनी का दावा है कि Airdopes 120 ईयरबड्स एक बार फुल चार्ज करने पर 40 घंटे तक आराम से चल सकती है। इसके अलावा इनमें Type-C चार्जिंग पोर्ट है जो ASAP फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। ऐसे में इस airpod को सिर्फ 5 मिनट चार्ज करने पर 60 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें IPX4 रेटिंग के साथ वाटर रेसिस्टेंट भी हैं। जिससे हल्की पानी की फुहारें या पसीना से ये खराब नहीं हो सकता।

boAt Airdopes 120 की कीमत (boAt Airdopes 120 Price):

boAt Airdopes 120 की कीमत की बात करें तो एयरडोप्स 120 ईयरबड्स की मार्केट में कीमत 899 रुपये है। हालांकि, इसे खरीदने के लिए अभी इंतजार करना होगा क्योंकि 23 मार्च से अमेजन पर ये उपलब्ध रहेगा। आप यहीं से आप खरीद सकते हैं। बता दें ईयरबड्स में डॉन ब्लू, आइवरी व्हाइट और एक्टिव ब्लैक कलर में आएगा। इस airpod में कई कमाल के फीचर्स हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story