×

Best Fast Charger For Samsung: यहां देखें सैमसंग के लिए बेस्ट फास्ट चार्जर, अब किसी भी समय कर सकेंगे अपने फ़ोन चार्ज

Best Fast Charger For Samsung: सैमसंग लंबे समय से एंड्रॉइड स्मार्टफोन की दुनिया में बेस्ट रहा है। इस साल की गैलेक्सी S23 सीरीज़ सहित इसके गैलेक्सी-ब्रांडेड हैंडसेट सालों से हिट हैं।

Anjali Soni
Published on: 15 April 2023 8:00 AM GMT
Best Fast Charger For Samsung: यहां देखें सैमसंग के लिए बेस्ट फास्ट चार्जर, अब किसी भी समय कर सकेंगे अपने फ़ोन चार्ज
X
Best Fast Charger For Samsung(Photo-social media)

Best Fast Charger For Samsung: सैमसंग लंबे समय से एंड्रॉइड स्मार्टफोन की दुनिया में बेस्ट रहा है। इस साल की गैलेक्सी S23 सीरीज़ सहित इसके गैलेक्सी-ब्रांडेड हैंडसेट सालों से हिट हैं। नोट 4 के बाद से हर गैलेक्सी फ्लैगशिप ने फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन किया है, लेकिन शीर्ष गति में टैप करने के लिए सही चार्जर ढूंढना हमेशा आसान नहीं होता है। तो आइए आपके लिए सबसे अच्छे सैमसंग गैलेक्सी चार्जर्स की इस सूची के साथ इसे आसान बनाते हैं।

45W USB-C wall charger

सैमसंग ने आखिरकार अपने 45W USB-C वॉल चार्जर के साथ आधुनिक फास्ट चार्जिंग को अपनाया। सैमसंग के अनुसार, यह डायरेक्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ USB PD 3.0-संगत उपकरणों को 45W तक चार्ज प्रदान करता है। जबकि यह सभी हैंडसेट से दूर है, अधिक सैमसंग स्मार्टफोन धीरे-धीरे कुल 45W क्षमता प्राप्त कर रहे हैं, जिसमें गैलेक्सी S23 प्लस और S23 अल्ट्रा शामिल हैं। वॉल चार्जर अन्य यूएसबी-सी उपकरणों के साथ काम करता है, हालांकि चार्जिंग दरें भिन्न होती हैं।

Anker wireless charger stand

सैमसंग का वायरलेस चार्जर स्टैंड कुछ वर्षों के लिए हमारी शीर्ष पसंद था, लेकिन ऐसा लगता है कि यह बाजार से बाहर है। सौभाग्य से, एंकर सही जगह पर कदम रखने के लिए तैयार है। यह दर्शाता है कि आपको आसपास के बेहतरीन अनुभव के लिए वायर्ड सैमसंग फास्ट चार्जर की आवश्यकता नहीं है। आउटपुट 10W पर सबसे ऊपर है, जो सबसे तेज़ नहीं है, लेकिन बहुत लंबे समय से पहले आपको पूर्ण चार्ज पर वापस ले जाएगा। सुविधाएँ वहाँ नहीं रुकती हैं। एलईडी सूचक आपको बताता है कि डिवाइस कब चार्ज हो रहा है और चार्ज करना समाप्त कर देता है। यहां तक ​​कि यह एक आरामदायक कोण भी प्रदान करता है ताकि आप अपनी बैटरी को फिर से भरते समय नेटफ्लिक्स देख सकें।

Samsung Wireless Duo Pad

तेज सैमसंग वायरलेस चार्जर डुओ पैड में अब यूएसबी पीडी सपोर्ट है। इसका मतलब है कि गैलेक्सी S23 फोन 9W तक चार्ज होते हैं, सैमसंग के पुराने स्मार्टफोन 7.5W तक चार्ज होते हैं। चार्जिंग पैड अन्य क्यूई-संगत स्मार्टफ़ोन के साथ भी काम करता है। सबसे अच्छी बात यह है कि आपकी सैमसंग स्मार्टवॉच या ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को चार्ज करने के लिए एक समर्पित क्षेत्र है। एलईडी इंडिकेटर लाइट्स आपको बताती हैं कि डिवाइस कब चार्ज हो रहे हैं और 100 प्रतिशत तक पहुंच जाते हैं।

Samsung 10,000mAh power bank

कभी-कभी अपने आप को चार्ज करने के लिए सीमित करना कठिन होता है, जब आप एक आउटलेट पा सकते हैं। तो चाहे आप लंबी पैदल यात्रा पर हों या समुद्र तट पर एक दिन का आनंद ले रहे हों, एक भरोसेमंद पावर बैंक जीवन रक्षक हो सकता है। सैमसंग के इस 10,000mAh मॉडल में आपकी बैटरी को दो बार रिचार्ज करने के लिए पर्याप्त शक्ति होनी चाहिए। इसे आपकी जेब या पर्स में आसानी से फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और चिकना डिज़ाइन अधिकांश अन्य सैमसंग उत्पादों से मेल खाता है। इसके अलावा, सैमसंग 10,000 एमएएच पावर बैंक माइक्रो-यूएसबी और यूएसबी-सी कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है, इसलिए आप किसी भी तरह से चार्ज कर सकते हैं।

Samsung 25W USB-C fast wall charger

यदि आपको सैमसंग के दमदार 45W वॉल चार्जर की आवश्यकता नहीं है, तो छोटे और अभी भी सक्षम 25W USB-C सैमसंग फास्ट चार्जर क्यों नहीं प्राप्त करें? यह USB पॉवर डिलीवरी 3.0 के साथ किसी भी डिवाइस को 25W तक पुश करता है। चार्जर USB-C पोर्ट वाले किसी भी डिवाइस के साथ भी काम करता है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके डिवाइस को 25W से अधिक चार्ज करने की आवश्यकता नहीं है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story