×

Buy Solar Geyser: ये हैं बजट फ्रेंडली सोलर गीजर, मिल रहा शानदार डिस्काउंट, यहां देखें सारी जानकारी

Buy Cheap and Best Solar Geyser: अगर आप एक बजट फ्रेंडली गीजर लेने का प्लान बना रहें हैं तो Supreme Solar 200 Ltr गीजर आपकी जरूरत पर पूरी तरह से फिट बैठने वाला है।

Jyotsna Singh
Published on: 3 Nov 2023 2:55 PM GMT
Buy Cheap and Best Solar Geyser
X

Buy Cheap and Best Solar Geyser (Photo - Social Media)

Buy Cheap and Best Solar Geyser: नवंबर माह की शुरुआत के साथ ही गुलाबी ठंड ने अपने पंख फैलाना धीरे धीरे शुरू कर दिये हैं। ऐसे में अब बाथरूम में लोगों को गीजर की जरूरत नजर आने लगी है। बाजार भी मौसम के बदलाव के साथ अब गर्माहट देने वाले इलेक्ट्रॉनिक उपकरणो से सजा संवरा नजर आने लगा है। आधुनिक तकनीक से लैस इन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणो में इस बार बिजली वाले गीजर की जगह सोलर एनर्जी से चलने वाले गीजर इलेक्ट्रॉनिक बाजार में खासा आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। इस समय यदि आप भी अपने बाथरूम के लिए एक बजट फ्रेंडली गीजर लेने के बारे में सोच रहें हैं तो सोलर गीजर आपके लिए काफी मुनाफे का सौदा साबित होने वाला हैं। इस गीजर से आप जरूरत के मुताबिक गर्म पानी पाने के साथ ही अपने घर के बिजली के बिल में भी एक बड़ी बचत कर सकते हैं।

सोलर गीजर को इंस्टॉल करना बेहद आसान और झंझट से मुक्त होता है। बस सोलर गीजर को एक बार इस्टॉल कराने में जो खर्च आता है, वही केवल आपके लिए वन टाइम इन्वेस्टमेंट की तरह अदा करना होता है। इस गीजर में एक पानी की टंकी दी जाती है, जिसे बड़े आराम से घर में लगे वॉटर टैंक से जोड़ दिया जाता है। इसी के साथ पानी को गर्म करने के लिए इसमें एक सोलर पैनल दिया जाता है। जिसे घर की छत पर इंस्टाल किया जाता है। सोलर पैनल सूरज की रोशनी से कॉइल को गर्म करता है। जिसकी मदद से सोलर गीजर में मौजूद पानी गर्म हो जाता है। आइए जानते हैं सोलर गीजर से जुड़े डिस्काउंट ऑफर और उससे जुड़े डिटेल्स के बारे में-

200 लीटर पानी को एक बार में गर्म करता है Supreme सोलर गीजर

अगर आप एक बजट फ्रेंडली गीजर लेने का प्लान बना रहें हैं तो Supreme Solar 200 Ltr गीजर आपकी जरूरत पर पूरी तरह से फिट बैठने वाला है। आपके बिजली के बिल में बड़ी कटौती करने में सक्षम इस सोलर गीजर की कीमत की बात करें तो सोलर गीजर को आप केवल 24000 रुपये में खरीद सकते हैं।साथ ही ये सोलर गीजर घर की छत पर बड़ी आसानी से इंस्टॉल होने के साथ एक बार में 200 लीटर पानी गर्म करने की क्षमता रखता है।

बेहद खास है हैवल्स का सोलर गीजर SOLERO PRIME गीजर

दिग्गज इलैक्ट्रिकल कंपनी हैवल्स के प्रोडक्ट्स तो मार्केट में अपने ग्राहकों के बीच बेहद विश्वसनीय ब्रांड के तौर पर देखे जाते हैं।महंगी बिजली के खर्च से मुक्ति दिलाने वाला हेवल्स का ये सोलर गीजर सूर्य से सीधे संपर्क स्थापित करने के लिए आपके घर की छत पर फिट किया जाता है।

ये सोलर गीजर एक बार में 200 लीटर पानी गर्म करने की क्षमता रखता है। इसकी कीमत मार्केट में ₹46,390 रुपये के करीब है।

सोलर एनर्जी की ताकत से ये गीजर पानी को बहुत ही अच्छी तरह से गर्म करता है।

Admin 2

Admin 2

Next Story