×

Earbuds Offers Discounts: ये कंपनी दे रही अपनी एयरबड पर बंपर ऑफर

Earbuds Offers Discounts: अमेजन अपने डिस्काउंट डेज सेल में ट्रूक के ईयरबड्स पर बंपर ऑफर और डिस्काउंट दे रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 April 2024 11:19 AM GMT
Earbuds Offers Discounts: ये कंपनी दे रही अपनी एयरबड पर बंपर ऑफर
X

Earbuds Offers Discounts: अगर आप ईयरबड खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। Truke अपने ग्राहकों को इयरबड्स पर बंपर ऑफर और डिस्काउंट दे रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप बेहद सस्ते दाम पर Earbuds खरीद सकते हैं। truke Wireless Earbuds पर कंपनी 70% छूट दे रही है। ऐसे में कम दाम में बेहतरीन फीचर्स वाले इयरबड्स खरीदने का ये अच्छा मौका है। तो ऐसे में आइए जानते हैं truke Wireless Earbuds पर मिल रहे ऑफर और फीचर्स के बारे में:

truke Wireless Earbuds ऑफर और डिस्काउंट (truke Wireless Earbuds Offers And Discounts):

truke Wireless Earbuds ऑफर और डिस्काउंट की बात करें तो, अमेजन अपने डिस्काउंट डेज सेल में ट्रूक के ईयरबड्स पर बंपर ऑफर और डिस्काउंट दे रहा है। truke Wireless Earbuds पर 70% का छूट मिल रहा है। जिसके बाद इस Earbuds को ग्राहक 899 रुपए में खरीद सकते हैं। दरअसल इस इयरबड्स की ऑफर प्राइस 899 है और इसकी एमआरपी 2,999 रुपए है। इतना ही नहीं इस ईयरबड्स पर 1 साल की वारंटी भी उपलब्ध है। बता दें कि, कंपनी इस ईयरबड्स को ईएमआई पर भी खरीदने का ऑप्शन दे रही है। जिसका फायदा उठाकर इस Earbuds को बेहद सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है। इस Earbuds को ग्राहक अमेजन की वेबसाइट पर जाकर ऑर्डर कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी लिमिटेड समय के लिए ऑफर दे रही है। ऐसेe ऑफर के खत्म होने के बाद इन ईयरबड्स की कीमत बढ़ भी सकती है। दरअसल इस ईयरबड्स का नाम truke [Just Launched Buds F1 Ultra True Wireless Earbuds है।


इन सभी स्पेसिफिकेशन के अलावा ट्रूक के इन ईयरबड्स में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले हैं। इस ईयरबड्स को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट, अमेजन और Truke.in ऑफिशियल वेबसाइट से आसानी से खरीद सकते हैं। दरअसल कंपनी का कहना है कि सिनेमैटिक और दमदार साउंड के लिए ईयरबड्स में 12.4 एमएम टाइटेनियम ड्राइवर्स लगे हैं। इस इयरबड्स में ग्राहकों को कई अन्य फीचर्स भी मिलने वाले हैं।

truke Wireless Earbuds के फीचर्स (truke Wireless Earbuds Price):

truke Wireless Earbuds के फीचर्स की बात करें तो इस Earbuds की खासियत ये है कि, ये ईयरबड्स 60 घंटे की टोटल प्लेबैक के साथ आते है। साथ ही ये Earbuds अन्य कई फीचर्स के साथ उपल्ब्ध है। ट्रूक के इस ईयरबड्स की बैटरी बैकअप कमाल की है। ऐसे में कंपनी का दावा है कि ये ईयरबड्स करीब 60 घंटे की प्लेबैक का ऑप्शन देगी। इसके अलावा इस इयरबड्स को 10 मिनट चार्ज करने पर ये 100 मिनट तक का प्लेटाइम देता है। जिसका मतलब है कि, आपको इन ईयरबड्स को बार-बार चार्ज करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही कॉल पर क्लियर क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए इस बड्स एफ1 अल्ट्रा को नॉइज कैंसिलेशन टेक्नोलॉजी यानि ENC के रूप में डिजाइन किया गया है। इतना ही नहीं truke Wireless Earbuds में 40ms लो लेटेंसी मोड की भी सुविधा मिलती है। ये इयरबड्स गेमर्स और म्यूजिक लवर्स के लिए खास है क्योंकि कंपनी ने इन ईयरबड्स को गेमर्स और म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखकर ही बनाया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story