×

बेहद सस्ता Micromax IN Note 1, केवल 749 रुपये में लाएं घर, जानें ये बेहतरीन ऑफर

Micromax IN Note 1: आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर ही दिए जा रहे एक बढ़िया ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि Micromax IN Note 1 के लिए है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 9 July 2022 9:59 AM GMT
बेहद सस्ता Micromax IN Note 1, केवल 749 रुपये में लाएं घर, जानें ये बेहतरीन ऑफर
X

Micromax IN Note 1 (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Flipkart Offer On Micromax IN Note 1: इन दिनों ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) स्मार्टफोन्स पर काफी बेहतरीन डील दे रहा है। एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन पर बंपर छूट दी जा रही है। रेडमी से लेकर माइक्रोमैक्स और कई अन्य कंपनियों के हैंडसेट इनमें शामिल है। आज हम आपको फ्लिपकार्ट पर ही दिए जा रहे एक बढ़िया ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि Micromax IN Note 1 के लिए है। चलिए जानते हैं ऑफर्स और Micromax IN Note 1 के फीचर्स के बारे में।

Micromax IN Note 1 पर ऑफर

दरअसल, फ्लिपकार्ट किफायती स्मार्टफोन Micromax IN Note 1 को खरीदने पर बंपर ऑफर दे रहा है। ऑफर की बात की जाए तो Micromax IN Note 1 के 4GB RAM और 128GB वेरिएंट को 35 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 10,999 रुपये में दिया जा रहा है। बता दें कि Micromax IN Note 1 की कीमत 16999 रुपये है। यानी अगर आप ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदते हैं तो फिर आपको 6 हजार रुपये की बजट हो सकती है। इस फोन पर ईएमआई भी उपलब्ध है। आप 382 रुपये की शुरुआती ईएमआई में Micromax IN Note 1 खरीद सकते हैं।

केवल इतना ही नहीं Micromax IN Note 1 को खरीदने पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं, जिसके मुताबिक, अगर आप Axis बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको पांच फीसदी की और छूट दी जाएगी। साथ ही आप इस तरह तीन महीने का Gaana Plus सब्सक्रिप्शन भी पा सकते हैं। इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है यानी आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके Micromax IN Note 1 पर 10,250 रुपये की बचत कर सकते हैं। लेकिन इस ऑफर का लाभ एक्सचेंज किए जाने वाले फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है।

अब बात कर लेते हैं Micromax In Note 1 के स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Micromax In Note 1 Specifications

डिस्प्ले

6.67 इंच+ IPS LCD डिस्प्ले

प्रोसेसर

ऑक्टा कोर MediaTek Helio G85 (12nm) प्रोसेसर

कैमरा

रियर कैमरा सेटअप 48MP + 5MP + 2MP + 2MP

बैटरी

18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी

सेंसर

रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, जायरो सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर और कंपास सेंसर

Shreya

Shreya

Next Story