×

iPhone 14 Glitch: आईफोन में वेकअप स्क्रीन पर दिखी हॉरिजेन्टल लाइन, यूजर्स ने की शिकायत

iPhone 14 Glitch: जब iPhone 14 Pro चालू होता है, तो दर्जनों उपयोगकर्ताओं ने रिपोर्ट किया है कि एक या एक से अधिक हरी और पीली लाइनें थोड़ी देर बाद फेड होने से पहले स्क्रीन पर फ्लैश कर सकती हैं। उनका दावा है कि Apple सपोर्ट ने उन्हें बताया है कि समस्या iOS 16 में बग है, हार्डवेयर दोष नहीं है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Dec 2022 12:48 PM GMT
iPhone 14 Glitch
X

iPhone 14 Glitch(photo-social media)

iPhone 14 Glitch: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स के कुछ उपयोगकर्ताओं ने एक गड़बड़ी के बारे में शिकायत की है जिसमें बिना किसी स्पष्ट कारण या समाधान के अपने डिवाइस को चालू करने पर क्षैतिज रेखाएं स्क्रीन पर चमकती हैं। यूएस-आधारित चर्चा मंच Reddit के थ्रेड पर "1LastOutlaw" नाम के एक उपयोगकर्ता ने साझा किया कि उसने अपने नए iPhone 14 Pro Max में गड़बड़ी देखी। हालाँकि, उपयोगकर्ता के अनुसार, समस्या बेतरतीब ढंग से उत्पन्न होती है और हर बार अपने iPhone स्क्रीन को जगाने के दौरान नहीं।

iPhone 14 Pro मैक्स डिस्प्ले में ग्लिच

जब iPhone 14 Pro चालू होता है, तो दर्जनों उपयोगकर्ताओं ने रिपोर्ट किया है कि एक या एक से अधिक हरी और पीली लाइनें थोड़ी देर बाद फेड होने से पहले स्क्रीन पर फ्लैश कर सकती हैं। उनका दावा है कि Apple सपोर्ट ने उन्हें बताया है कि समस्या iOS 16 में बग है, हार्डवेयर दोष नहीं है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि कुछ उपयोगकर्ताओं ने दावा किया है कि आईओएस 16.2 अपग्रेड के बाद समस्या आई है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर जवाब दिया कि वे डिस्प्ले की समस्या को ठीक करने में यूजर्स की मदद करेंगे। Apple के एक कर्मचारी ने कथित तौर पर फोन पर एक Reddit उपयोगकर्ता को बताया कि कंपनी समस्या के लिए एक सॉफ्टवेयर फिक्स विकसित कर रही है, लेकिन विवरण अज्ञात है।

इस बीच, हाल के दिनों में, iPhone 14 Pro और iPhone 13 के कई उपयोगकर्ताओं को iOS 16 के साथ समस्याएँ हुईं, जिनमें स्क्रीन फ़्रीज, ग्रीन स्क्रीन और हाइलाइट सर्च शामिल हैं। एक वीडियो में यह दिखाया गया था कि आईफोन 14 प्रो का डिस्प्ले स्पॉटलाइट सर्च मेन्यू पर जमी हुई थी, फिर भी, जब उपयोगकर्ता ने इसे बाहर निकालने या इसे फिर से शुरू करने का प्रयास किया तो फोन ने जवाब नहीं दिया।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story