×

तगड़े प्रोसेसर और फीचर्स से लैस होगा Infinix GT 20 Pro, जानें कीमत

Infinix GT 20 Pro: कंपनी अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 20 Pro को जल्द लॉन्च करने वाली है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 May 2024 12:12 PM GMT
तगड़े प्रोसेसर और फीचर्स से लैस होगा Infinix GT 20 Pro, जानें कीमत
X

Infinix GT 20 Pro: इनफिनिक्स अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपना अपकमिंग स्मार्टफोन Infinix GT 20 Pro को जल्द लॉन्च करने वाली है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच AMOLED स्क्रीन दी गई है जो स्लिम बेजल्स के साथ आती है। इसके अलावा भी इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

बता दें कि, इनफिनिक्स ने अपने इस अपकमिंग फोन का टीजर जारी किया है। इस फोन को जीटी वर्स गेमिंग इकोसिस्टम के साथ लॉन्च किया जाएगा। ये फोन कूलिंग फैन और गेमिंग माउस के साथ आएगा। इस फोन को गेमिंग के लिए अच्छा माना जा रहा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Infinix GT 20 Pro के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

Infinix GT 20 Pro के फीचर्स और लॉन्च डेट (Infinix GT 20 Pro Features And Launch Date):

Infinix GT 20 Pro के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो Infinix GT 20 Pro स्मार्टफोन में 6.78 इंच AMOLED स्क्रीन मिलती है जो स्लिम बेजल्स के साथ आता है। वहीं इस फोन में नीचे की ओर सिर्फ 2.1mm स्लिम बेजल हैं और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 94.3 प्रतिशत है।

Infinix GT 20 Pro की डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, फुलएचडी रेजॉलूशन और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस फीचर्स हैं। वहीं इस फोन में सिक्यॉरिटी के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है।


Infinix GT 20 Pro के कैमरा सेटअप की बात करें तो, इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। साथ ही इस फोन में OIS सपोर्ट के साथ 108MP सैमसंग HM6 सेंसर, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो कैमरा है। इसके अलावा, इस हैंडसेट में 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

Infinix GT 20 Pro में कनेक्टिविटी के लिए यूजर्स को डुअल सिम स्लॉट, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। Infinix GT 20 Pro के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी। इनफिनिक्स के इस फोन Infinix GT 20 Pro का मुकाबला Xiaomi, Samsung, Oppo और Vivo जैसे ब्रांड के स्मार्टफोन्स से हो सकता है।

Infinix GT 20 Pro के ग्लोबल वेरिएंट को ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। जिसमें इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 144Hz एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। इस फोन की पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स, टच सैंपलिंग रेट 360Hz होगा। इस फोन के सेंटर में पंच-होल कटआउट मिलेगा। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट होगा। जो 12GB LPDDR5X रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा।

Infinix GT 20 Pro की कीमत (Infinix GT 20 Pro Price):

Infinix GT 20 Pro की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही इसके बारे जानकारी सामने आ सकती है। बता दें कि, Infinix GT 20 Pro की बिक्री इसके साइट पर होगी। इसका खुलासा इनफिनिक्स के जारी किए गए टीजर से कंफर्म हो चुका है। जिसमें Infinix GT 20 Pro की बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart के जरिए की जाने की जानकारी दी गई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story