×

धांसू फीचर्स और सस्ते दाम में iQOO Z9x 5G इस दिन होगा भारत में लॉन्च

iQOO Z9x 5G: कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO Z9x 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। iQOO भारत में जल्द ही इस फोन को लॉन्च करने जा रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 May 2024 9:30 AM GMT
धांसू फीचर्स और सस्ते दाम में iQOO Z9x 5G इस दिन होगा भारत में लॉन्च
X

iQOO Z9x 5G: अगर आप iQOO के अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO Z9x 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन कई तगड़े फीचर्स और पावरफुल बैटरी के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च होगा।

दरअसल iQOO भारत में जल्द ही बेहद सस्ते दाम में इस फोन को लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन में 6,000mAh बड़ी बैटरी के साथ कई धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं। बता दें कि, कंपनी भारत में iQOO Z9X को पेश करने की तैयारी में है। हालांकि, iQOO Z9X फोन पहले ही चीन में लॉन्च हो चुका है। इसलिए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी पहले से ही सामने आ चुकी है। जिसके मुताबिक ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा। भारत में इस फोन को कंपनी तीन RAM वैरिएंट 4GB 128GB, 6GB 128GB और 8GB 128GB में पेश कर सकती है।

iQOO Z9x 5G के फीचर्स और लॉन्च डेट (iQOO Z9x 5G Features And Launch Date):

iQOO Z9x 5G के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को 6.72-इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगा। ये डिवाइस 120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ लॉन्च होगा। इसके अलावा iQOO Z9x 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर मिलेगा।

iQOO Z9x 5G के कैमरा (iQOO Z9x 5G Camera) के बारे में बात करें तो इस फोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। इस फोन में 50MP प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ लेंस मिल सकता है, जो हाई क्वालिटी तस्वीर के लिए फेमस होगा। इतना ही नहीं इस फोन के सामने की ओर 8MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।


iQOO Z9x 5G के बैटरी (iQOO Z9x 5G Battery) की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को 6,000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। जो एक बार चार्ज करने पर लंबी बैटरी लाइफ देने वाली है। साथ ही इस डिवाइस में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा।

वहीं iQOO Z9x 5G के अन्य फीचर्स या स्पेसिफिकेशन (iQOO Z9x 5G Specifications) की बात करें तो, इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, IP64 रेटिंग, ब्लूटूथ 5.1, हेडफोन के लिए 3.5 मिमी ऑडियो जैक और स्टीरियो स्पीकर आदि जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा भी इस फोन में कई तगड़े फीचर्स यूजर्स को मिलने वाले हैं।

iQOO Z9x 5G के लॉन्च डेट (iQOO Z9x 5G Launch Date) की बात करें तो ये फोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। सूत्रों की मानें तो कंपनी iQOO Z9x 5G को इस माह ही 16 मई को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है।

iQOO Z9x 5G की कीमत (iQOO Z9x 5G Price):

iQOO Z9x 5G की कीमत (iQOO Z9x 5G Price) की बात करें तो कंपनी इसे करीब 15 हजार रुपए के बजट में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, इस फोन के कीमत के बारे में जानकारी लॉन्च होने के बाद ही पता लगाया जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story