×

Itel Smartwatch Review: गले में पहनें स्मार्टवॉच, लॉन्च हुआ पहला Pendant वॉच, फीचर्स जबरदस्त

Itel Unicorn Pendant Smartwatch: Itel ने एक ऐसा स्मार्टवॉच लॉन्च किया है, जिसे गले में पहना जा सकता है। इस स्मार्टवॉच की यही खासियत ही है कि, आप इसे गले में पहन सकते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 21 May 2024 7:45 AM GMT (Updated on: 21 May 2024 7:45 AM GMT)
Itel Smartwatch Review: गले में पहनें स्मार्टवॉच, लॉन्च हुआ पहला Pendant वॉच, फीचर्स जबरदस्त
X

Itel Unicorn Pendant Smartwatch: इन दिनों स्मार्टवॉच का क्रेज काफी हाई है। कंपनियां भी अलग अलग फीचर्स वाली स्कार्टवॉच को मार्केट में उतारती है। हाल ही में Itel ने एक ऐसा स्मार्टवॉच लॉन्च किया है, जिसे गले में पहना जा सकता है। इस स्मार्टवॉच की यही खासियत ही है कि, आप इसे गले में पहन सकते हैं। कंपनी ने Itel Unicorn 2 in 1 Pendant Smartwatch को लॉन्च किया है।

अब तक सभी वॉच या स्मार्टवॉच को हाथ की कलाई में ही पहना जाता है लेकिन एक ऐसी स्मार्टवॉच भी आ गई है जिसे आप गले में भी पहन सकते हैं। इस स्मार्टवॉच के फीचर्स भी काफी जबरदस्त हैं। Itel ने यूजर्स के लिए बेहद ही खास और यूनिक Smartwatch लॉन्च की हैं, जिसका नाम रखा है Itel Unicorn। इस Itel Unicorn की खासियत ये है कि, इसे हाथ में पहनने के साथ साथ आप गले में पेंडेंट की तरह भी पहन सकते हैं। तो आइए जानते हैं, Itel Unicorn के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Itel Unicorn Pendant Smartwatch के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Itel Unicorn Features, Review And Price):

Itel Unicorn Pendant Smartwatch के फीचर्स, रिव्यू और कीमत की बात करें तो Itel ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच Itel Unicorn Pendant Smartwatch को मार्केट में उतारा है, जो काफी अलग है। इस स्मार्टवॉच की सबसे खास बात ये है कि, प्रीमियम लुक वाली इस स्मार्टवॉच को कंपनी ने बाजार में बजट प्राइज रेंज में लॉन्च किया है।

Itel Unicorn Pendant Smartwatch में 1.43 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। जो ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। इतना ही नहीं सिंगल चार्ज में Itel Unicorn स्मार्टवॉच 15 दिन का स्टैंडबाय टाइम भी दे सकती है। इसके अलावा ये स्मार्टवॉच IP68 रेटेड है जो कि इसे वॉटरप्रूफ भी बनाता है।


Itel Unicorn Pendant Smartwatch में यूजर्स को Always On Display मिलता है और 200 से ज्यादा वॉच फेस भी मिलते हैं। इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच में 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। Itel Unicorn Pendant Smartwatch के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं।

Itel Unicorn Pendant Smartwatch में हार्ट रेट मैपिंग, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग और ड्रिंकिंग वॉटर सेडीमेंट्री जैसे कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। वहीं Itel Unicorn Pendant Smartwatch के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें Stop Watch, Music Control, find my phone, DND mode, Flash light, camera control, weather और Alarm जैसी कई सुविधा मिलती है।

इसके अलावा Itel Unicorn Pendant Smartwatch की सबसे खास बात ये भी है कि, ये वॉयस असिस्टेंड सपोर्ट के साथ आती है। इस स्मार्टवॉच के बॉक्स में आपको लेदर स्ट्रेप और पेंडेंट चेन भी मिल जाएंगे। इस Itel Unicorn Pendant Smartwatch में और भी कई तगड़े फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस हैं।

Itel Unicorn Pendant Smartwatch की कीमत (Itel Unicorn Pendant Smartwatch Price) :

Itel Unicorn Pendant Smartwatch की कीमत की बात करें तो Itel Unicorn को 2,899 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। ग्राहक इस Itel Unicorn Pendant Smartwatch को डार्क क्रोम और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। बता दें कि ये Itel Unicorn Pendant Smartwatch अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story