×

Lava Blaze 2 Pro Launch: 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ लावा ब्लेज़ 2 प्रो स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze 2 Pro Launch: हाल के महीनों में लावा ब्लेज़ 2 और लावा ब्लेज़ 1X 5G के लॉन्च के बाद, ब्रांड ने अब भारत में लावा ब्लेज़ 2 प्रो लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Sep 2023 4:50 AM GMT
Lava Blaze 2 Pro Launch
X

Lava Blaze 2 Pro Launch(Photo-social media)

Lava Blaze 2 Pro Launch: हाल के महीनों में लावा ब्लेज़ 2 और लावा ब्लेज़ 1X 5G के लॉन्च के बाद, ब्रांड ने अब भारत में लावा ब्लेज़ 2 प्रो लॉन्च किया है। बजट फोन 90Hz रिफ्रेश रेट, UNISOC T616 चिपसेट, 50MP मुख्य कैमरा और बहुत कुछ के साथ आता है। साथ ही 128GB स्टोरेज और 8GB रैम विकल्प भी दिया गया है। Lava Blaze 2 Pro की कीमत क्या है ये जानने के लिए देखें, इसमें आपको कई फीचर्स देखने को मिलेंगे जो आपका दिल खुस कर देंगे, चलिए इसके सभी स्पेसिफिकेशन पर नजर डालते हैं।

जाने लावा ब्लेज़ 2 प्रो की भारत में कीमत और रंग विकल्प

बिल्कुल नया लावा ब्लेज़ 2 प्रो एकमात्र 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के लिए 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि फोन 8GB वर्चुअल रैम के साथ भी आता है और इंटरनल स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। लावा ब्लेज़ 2 प्रो को तीन कलर ऑप्शन- स्वैग ब्लू, कूल ग्रीन और थंडर ब्लैक में लॉन्च किया गया है। ब्रांड ने स्मार्टफोन की भारत में उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है। इस कीमत में ये फीचर्स मिलना बहुत कमाल है, साथ ही इसमें आपको कई ऑफर्स भी देखने को मिलेंगे।

यहां देखें लावा ब्लेज़ 2 के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: Lava Blaze 2 Pro डिवाइस के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने 6.5 इंच एचडी प्लस आईपीएस 2.5 डी कर्व डिस्प्ले दिया है। इस पर 90Hz रिफ्रेश रेट और 720 x 1600 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। यही नहीं इस स्क्रीन पर 269 पीपीआई और16.7 मिलियन कलर्स का सपोर्ट है।

प्रोसेसर: फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने UNISOC T616 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का उपयोग किया है। दावा है कि इस प्रोसेसर की मदद से यूजर्स को बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलेगी।

स्टोरेज: स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 8GB रैम + 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिल जाता है। यानी कि यूजर्स कुल मिलाकर 16GB तक रैम का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी 128 जीबी और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज प्रदान कर रही है।

कैमरा: Lava Blaze 2 Pro फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और दो 2 मेगापिक्सल के अन्य लेंस लगाए गए हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

बैटरी: बैटरी के मामले में स्मार्टफोन में 5000mAh लंबी चलने वाली बैटरी, 18वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 32 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देती है।

अन्य: फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से डुअल सिम 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5 हेडफोन जैक, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story