×

Lava Blaze Curve 5G: मार्च के पहले सप्‍ताह में लॉन्च होने जा रहा ये स्‍मार्टफोन, कीमत होगी इतनी

Lava Blaze Curve 5G Price: आइए जानते हैं Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

Jyotsna Singh
Published on: 1 March 2024 8:25 AM GMT
Lava Blaze Curve 5G New Smartphone Price
X

Lava Blaze Curve 5G New Smartphone Price

Lava Blaze Curve 5G Price: मोबाइल निर्माता कंपनी लावा भारतीय टेक मार्केट में अपने कई किफायती स्मार्टफोन की सफलतापूर्वक बिक्री करती है। इसी दिशा में अब ये कम्पनी बहुत जल्द ही एक और स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करने जा रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन Lava Blaze Curve 5G, की माइक्रोसाइट भी एमेजॉन पर देखी जा सकती है। जिसको देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, लावा का यह फोन फाइव जी कनेक्टिविटी से लैस होने के साथ ही इसमें मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर को शामिल किया जाएगा। Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन के लांच को लेकर इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि, इसे मार्च महीने की शुरुवात में ही मार्केट में पेश किया जा सकता है। अपकमिंग लावा स्‍मार्टफोन से जुड़ी कई जानकारियों का खुलासा इसके लांच से पहले ही हो चुका है।

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन कैमरा फीचर

मिली जानकारियों के आधार पर नए लावा फोन में फुल एचडी प्‍लस रेजॉलूशन वाला डिस्‍प्‍ले होगा, जो 120 हर्त्‍ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसमें सोनी के सेंसर वाला मेन रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद की जा रही है। यह 64 मेगापिक्‍सल का हो सकता है। जल्द ही इस फोन से जुड़ी और भी खूबियों से जुड़ी जानकारियां सामने आएंगी।

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर
अपकमिंग लावा फोन

Lava Blaze Curve 5G में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर मौजूद होगा। यह प्रोसेसर Lava के मौजूदा मॉडल Agni 2 स्‍मार्टफोन में भी दिया जा चुका है।।फोन में 8 जीबी रैम दी जाएगी। स्‍टोरेज के मामले में यह 128 जीबी और 256 जीबी मॉडल के साथ बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन रैम

Lava Blaze Curve 5G स्‍मार्टफोन में शामिल रैम की खूबियों की बात करें तो इस फोन में 8GB रैम, के साथ ही नए लावा फोन में फुल एचडी प्‍लस रेजॉलूशन वाला डिस्‍प्‍ले मिलता है। जो 120 हर्त्‍ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने की क्षमता से लैस है। इसी के साथ Antutu बेंचमार्क में Lava Blaze Curve 5G को खूबियों के चलते 550K पॉइंट्स हासिल हुए हैं। कम्पनी लावा के नए मॉडल को 2 आकर्षक कलर विकल्प के साथ बिक्री के लिए उतार सकती है।

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन कीमत

Lava Blaze Curve 5G स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि Lava Agni 2 की तर्ज पर नया लावा फोन 16 हजार से 19 हजार रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story