×

Lava O2 Review: शानदार फीचर्स के साथ बेहद सस्ते दाम में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन, जानें कैसा है इसका Review

Lava O2 Review Features: लावा ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava O2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने बेहद सस्ते दाम में इस फोन को भारतीय बाजारों में उतारा है।

Anupma Raj
Published on: 24 March 2024 6:17 AM GMT
Lava O2 Review: शानदार फीचर्स के साथ बेहद सस्ते दाम में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन, जानें कैसा है इसका Review
X

Lava O2 Review: अगर बेहद कम दाम में शानदार फीचर्स वाले फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। दरअसल लावा ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava O2 को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने बेहद सस्ते दाम में इस फोन को भारतीय बाजारों में उतारा है। बता दें Lava Blaze Curve के लॉन्च के कुछ ही हफ्ते बाद इस फोन को लॉन्च किया गया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं इस फोन का रिव्यू कैसा है और फीचर्स क्या क्या है:

Lava O2 का फीचर्स (Lava O2 Features):

Lava O2 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने कई धमाकेदार फीचर्स दिए हैं। Lava O2 में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में 6.5 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है, जिसका एचडी + रेजॉल्यूशन है। साथ ही अगर Lava O2 के अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसका एचडी + रेजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। Lava O2 में यूजर्स को UNISOC T616 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा इसमें 8GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज भी है। इतना ही नहीं कंपनी का दावा है कि, इस चिपसेट के साथ Lava O2 इस सेगमेंट का सबसे तेज फोन है। इसमें स्लीक ग्लास डिजाइन के साथ एजी ग्लास बैक है जो इसको और भी ज्यादा प्रीमियम बनाते हैं।


Lava O2 में 8GB वर्चुअल रैम एक्सटेंड और 512GB तक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाई जा सकती है। साथ ही अगर बैटरी की बात करें तो Lava O2 में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 18W वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है। इस फोन में ड्यूल सिम, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक और 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी शामिल हैं।

Lava O2 की कीमत (Lava O2 Price):

Lava O2 की कीमत की बात की करें तो Lava O2 की कीमत 8,499 रुपये है। लेकिन कंपनी इस पर 500 रुपये की छूट भी दे रही। जिसके बाद इसकी कीमत जिससे मात्र 7,999 रुपये होगी। इस फोन को 27 मार्च से खरीद सकते हैं। ये फोन Amazon और Lava की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। बता दें कि Lava O2 मैजेस्टिक पर्पल, रॉयल गोल्ड और इंपीरियल ग्रीन जैसे कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story