×

Lava Storm 5G Smartphone: 21 दिसंबर को लॉन्च होगा लावा स्टॉर्म 5G, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Lava Storm 5G Launch Date: लावा नए किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने की होड़ में है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Dec 2023 5:15 AM GMT (Updated on: 20 Dec 2023 5:15 AM GMT)
Lava Storm 5G Launch Date
X

 Lava Storm 5G Launch Date(Photo-social media)

Lava Storm 5G Launch Date: लावा नए किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने की होड़ में है। इस महीने एंट्री-लेवल लावा युवा 3 प्रो लॉन्च करने के बाद, घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड अब देश में लावा स्टॉर्म लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह एक 5G फोन होगा और एक किफायती फोन के रूप में लॉन्च होने के लिए तैयार है। दूसरी ओर, फोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 चिपसेट के साथ पेश किए जाने की खबर है। यहां इसके बारे में और अधिक जानकारी दी गई है।

लावा स्टॉर्म 5G भारत लॉन्च की तारीख

एक्स पर ब्रांड द्वारा शेयर किए गए टीज़र के अनुसार, लावा स्टॉर्म 5जी 21 दिसंबर को भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट और अमेज़न इंडिया दोनों पर एक समर्पित माइक्रोसाइट पेश की है, जो आगामी हैंडसेट के लिए प्रत्याशा पैदा करती है। विशेष रूप से, टीज़र के साथ आए पोस्टर और वीडियो से पता चलता है कि 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा यूनिट होगी। जहां तक ​​लावा स्टॉर्म 5G के डिजाइन का सवाल है, जिनमें कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है।

लावा स्टॉर्म 5G की कीमत और फीचर्स

लावा स्टॉर्म 5जी को इसके ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया। भारत में आगामी स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत 15,000 रुपये से कम है। टिप के अनुसार, फोन के विनिर्देशों में मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 प्रोसेसर शामिल है, जो इसके समग्र प्रदर्शन में योगदान देता है। लावा स्टॉर्म 5G के 8GB रैम के साथ आने की उम्मीद है, जिसे अतिरिक्त स्टोरेज लचीलेपन के लिए 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरा सेटअप में 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस होने की संभावना है।

लावा युवा 3 प्रो भी हाल ही में लॉन्च

इस महीने, स्मार्टफोन ब्रांड ने युवा 2 प्रो के बाद लावा युवा 3 प्रो पेश किया, और 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले एकमात्र वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। लावा युवा 3 प्रो में 6.5 इंच एचडी+ डिस्प्ले है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट की पेशकश करता है और फ्रंट कैमरे के लिए एक पंच-होल कटआउट शामिल है। फोन Unisoc T616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story