×

Lenovo Tab P11 Pro Gen Two: लेनोवो का नया टैब 8,000mAh बैटरी के साथ हुआ लांच, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Lenovo Tab P11 Pro Gen Two Details : Lenovo ने आज भारत में सेकेंड-जेनरेशन Tab P11 Pro लॉन्च किया।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 13 Oct 2022 11:55 AM GMT
Lenovo Tab P11 Pro Gen Two
X

Lenovo Tab P11 Pro Gen Two (Image Credit : Social Media)

Lenovo Tab P11 Pro Gen Two Price And Specifications: चीनी टेक कम्पनी लेनोवो ने आज अपने नवीनतम टैब के रूप में सेकेंड-जेनरेशन Tab P11 Pro का अनावरण कर दिया है। कंपनी ने Lenovo Tab P11 Pro को 120Hz डिस्प्ले के साथ MediaTek प्रोसेसर और अन्य चीजों के साथ एक स्टाइलस के लिए समर्थन के साथ अपग्रेड किया है। इसका पूर्वर्ती मॉडल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 11.5-इंच WQXGA डिस्प्ले के साथ आता है। इसे भारत में 2020 में 36,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। गौरतलब है कि दूसरी पीढ़ी का Lenovo Tab P11 Pro Google का Android 12 मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है और यह कंपनी के प्रेसिजन पेन 3 के साथ आता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक कॉम्पैनियो 1300T चिपसेट द्वारा संचालित है। आइये जानते हैं नवीनतम टैब के कीमत और स्पेसिफिकेशन के परे में सम्पूर्ण जानकारी।

Lenovo Tab P11 Pro Gen Two Specifications

Lenovo Tab P11 Pro Gen Two टैबलेट को कम्पनी ने आकर्षक डिज़ाइन और शानदार फीचर्स के साथ लांच किया है। यह ग्लास जैसे फिनिश और एक डुअल-टोन डिज़ाइन के साथ लांच किया गया है। नया लॉन्च किया गया टैबलेट Android 12 मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है और यह कंपनी के प्रेसिजन पेन 3 के साथ आता है, जिसके बारे में Lenovo का कहना है कि यह वायरलेस चार्जिंग और स्टोरेज के लिए डिवाइस से चुंबकीय रूप से जुड़ सकता है। यह 11.2 इंच के सिनेमैटिक OLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2560 x 1536 पिक्सल है। इसके साथ ही यह डिस्प्ले बेहतर ग्राफिस एक्सपीरियंस के लिए 15:9 आस्पेक्ट रेशियो, 120Hz रिफ्रेश रेट है, 360Hz टच सैंपलिंग रेट और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ है जो तेज प्रकाश में भी स्क्रीन को देखने में काफी आसान बनाता हैंम इसमें वीडियो की बेहतर गुणवत्ता के लिए डॉल्बी विजन एचडीआर और एचडीआर10+ के लिए सपोर्ट भी है।

Lenovo Tab P11 Pro Google ऑक्टा-कोर मीडियाटेक कॉम्पैनियो 1300T चिपसेट द्वारा संचालित है, इस चिपसेट को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज स्पेस के साथ जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि पिछली पीढ़ी के मॉडल की तुलना में 120 प्रतिशत बेहतर प्रदर्शन में सुधार करता है। यानी कि आप बड़े आराम से इसपर मल्टीटास्किंग कर सकते हैं और हैवी एप्स संचालित होने के दौरान लैक नहीं करते हैं। यह 8,000mAh बैटरी द्वारा समर्थित है जो अधिकतम 14 घंटे की बैटरी लाइफ तक पहुंचाने का दावा करता है। इसके अतिरिक्त, लेनोवो का कहना है कि स्क्रीन लॉक होने पर भी उपयोगकर्ता केवल बटन को दबाकर लेनोवो इंस्टेंट मेमो के साथ जल्दी से नोट्स ले सकते हैं। लेनोवो के प्रिसिजन पेन 3 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है और यह टैबलेट के साथ ऑटो-पेयर करता है। इसका उपयोग ऑन-स्क्रीन दस्तावेज़ों, संगीत, छवियों और रिकॉर्डिंग को इसके किनारे पर अनुकूलन योग्य बटन का उपयोग करके दूरस्थ रूप से नियंत्रित करने के लिए भी किया जा सकता है। इसमें जेबीएल का चार-स्पीकर सिस्टम है जो डॉल्बी एटमॉस के लिए समर्थन के साथ है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6 है।

Lenovo Tab P11 Pro Gen Two Price

Lenovo Tab P11 Pro Gen Two Lenovo.com, Amazon.in और Lenovo एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर स्टॉर्म ग्रे कलर वेरिएंट में 17 अक्टूबर से उपलब्ध होगा। टैबलेट की कीमत भारत में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है। लेनोवो ने कहा कि उसका नया लॉन्च किया गया टैबलेट जल्द ही अन्य ऑफलाइन रिटेल चैनलों पर उपलब्ध होगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story