×

Lenovo Think Phone Launch: स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC के साथ ये शानदार फोन लॉन्च, जाने बेहतरीन फीचर्स

Lenovo ThinkPhone Launch: स्मार्टफोन में एक बनावट वाले बैक पैनल के साथ एक बड़ी बॉडी है जो इसके फ्रेम में मुड़ी हुई है, जो इसे एक मजबूत लुक देती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Jan 2023 2:41 PM GMT
Lenovo ThinkPhone Launch
X

 Lenovo ThinkPhone Launch(photo-social media)

Lenovo Think Phone Price and Specifications: अफवाहों और टीज़ के बाद, ThinkPhone सीरीज़ में कंपनी का पहला स्मार्टफोन, आधिकारिक तौर पर गुरुवार को लास वेगास में CES 2023 में लॉन्च किया गया। स्मार्टफोन को बिजनेस-ग्रेड कहा जाता है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट पैक करता है। दिलचस्प बात यह है कि फोन एमआईएल एसटीडी 810एच प्रमाणित है, जिसका अनिवार्य रूप से मतलब है कि यह काफी टिकाऊ है और कठोर पर्यावरणीय परिस्थितियों का सामना कर सकता है। इसमें थिंक 2 थिंक कनेक्टिविटी है, जो रेडी फॉर द्वारा समर्थित है, उत्पादकता उपकरणों का एक संग्रह है जो व्यापार के अंतिम उपयोगकर्ताओं को थिंकफोन और थिंकपैड के बीच डिवाइस एकीकरण का आनंद लेने में सक्षम बनाता है। मोटोरोला थिंकफोन की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है।

मोटोरोला द्वारा लेनोवो थिंकफोन डिजाइन

स्मार्टफोन में एक बनावट वाले बैक पैनल के साथ एक बड़ी बॉडी है जो इसके फ्रेम में मुड़ी हुई है, जो इसे एक मजबूत लुक देती है। इसे एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम से बनाया गया है और यह 1.25 मीटर तक गिरने का सामना कर सकता है। रियर पैनल के नीचे दाईं ओर "थिंकफोन बाय मोटोरोला" शब्द खुदा हुआ है, जिसमें ऊपरी बाएं कोने में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी है। स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल में सबसे ऊपर पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। वॉल्यूम और पावर कुंजियों को दाएँ किनारे पर रखा गया है, और बाईं ओर एक लाल बटन है। कंपनी के मुताबिक, बाईं ओर रेड की माइक्रोसॉफ्ट टीम्स के जरिए वॉकी टॉकी ऐप के लिए वन-टच एक्सेस प्रदान करती है। Mototrola ThinkPhone में 6.6-इंच FHD डिस्प्ले और 144Hz रिफ्रेश रेट होगा। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसमें 12 जीबी तक रैम और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होगी। कंपनी ने सटीक बैटरी विवरण का खुलासा नहीं किया है, लेकिन दावा किया है कि यह 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ देगी। हालाँकि, इसे वायर्ड और वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh बताया जा रहा है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि थिंकफोन बॉक्स में 68W चार्जर के साथ आता है।

यह 50MP अल्ट्रा पिक्सेल कैमरा से लैस होगा, और बाकी सेंसर 13MP कैमरा और 2MP रियर होने की बात कही गई है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा हो सकता है। थिंकफोन के पास IP68 सर्टिफिकेशन है और इसे 30 मिनट तक 1.5 मीटर की गहराई तक धूल और पानी में डूबे रहने में सक्षम होना चाहिए। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन 5G तकनीक और वाई-फाई 6E कम्पैटिबिलिटी से लैस है। कंपनी के मुताबिक आने वाले महीनों में यह स्मार्टफोन अमेरिका, यूरोप, लैटिन अमेरिका, मध्य पूर्व, ऑस्ट्रेलिया और एशिया के कुछ देशों में उपलब्ध होगा। कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कीमत की जानकारी के लिए उपयोगकर्ता अपने स्थानीय ग्राहक प्रतिनिधि से जुड़ सकते हैं। स्मार्टफोन की भारत कीमत और उपलब्धता अभी तक ज्ञात नहीं है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story