×

Moto G13 Design: लॉन्च से पहले लीक हुए रेंडर्स से Moto G13 के डिज़ाइन, जाने क्या होगा खास

Moto G13 Price and Specification: लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि Moto G13 ग्रे कलर वेरिएंट में है, जैसा कि आप नीचे दी गई तस्वीर में देख सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Dec 2022 1:10 PM GMT
Moto G13 Design
X

 Moto G13 Design(photo-social media)

Moto G13 Price and Specification: मोटोरोला अगले साल विभिन्न बाजारों में अपने एंट्री-लेवल Moto G13 को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने के लिए तैयार है। नया Moto G13 कंपनी द्वारा पेश किया जाने वाला एक बजट-अनुकूल स्मार्टफोन होगा और इसके रेंडर लॉन्च से पहले ही इंटरनेट पर सामने आ चुके हैं, जो फोन के डिजाइन और रंग विकल्पों की ओर इशारा करते हैं। कंपनी द्वारा अभी तक सटीक लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की गई है। इससे पहले, Moto G13 को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था, जो इसके आसन्न भारत लॉन्च की ओर इशारा करता है।

Moto G13 डिज़ाइन

लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि Moto G13 ग्रे कलर वेरिएंट में है, जैसा कि आप नीचे दी गई तस्वीर में देख सकते हैं। स्मार्टफोन में नीचे के हिस्से को छोड़कर डिस्प्ले के चारों ओर संकीर्ण बेज़ेल्स हैं, यानी ठोड़ी जो मोटी है। शीर्ष पर एक केंद्र-स्थित होल-पंच कटआउट है। डिवाइस के फ्लैट फ्रेम में दाईं ओर पावर और वॉल्यूम बटन हैं, जबकि यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को स्पीकर ग्रिल और 3.5 एमएम हेडफोन जैक के बीच नीचे देखा जा सकता है। रेंडर हैंडसेट को एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल और कैमरों के लिए दो गोलाकार कटआउट के साथ 50MP के दोहरे कैमरा सेटअप के लिए प्रकट करते हैं। Moto E13 के पिछले हिस्से में डुअल कटआउट हैं, लेकिन उनमें से केवल एक में कैमरा सेंसर है. दूसरे में एलईडी टॉर्च है. कटआउट पर एक रेक्टेंगूलर आइसलैंड है

एलईडी फ्लैश को कैमरा मॉड्यूल के अंदर भी देखा जा सकता है। मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर या यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट हो सकता है। Moto G13 एक 5G डिवाइस हो सकता है। Moto G13 को FCC, NBTC और हाल ही में TRDA वेबसाइट सहित विभिन्न प्रमाणपत्रों पर देखा गया है। लिस्टिंग में फोन के मॉडल नंबर के रूप में XT2331-3 और 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी का पता चला है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story