×

Moto X50 Ultra AI Phone: मोटोरोला ने पेश किया अपना पहला AI Smartphone, जानें फीचर्स

Moto X50 Ultra AI Phone Price: मोटोरोला ने भी अब एआई स्मार्टफोन की दुनिया में एंट्री कर ली है. कंपनी ने अपने पहले एआई स्मार्टफोन झलक दिखाई है, जो जल्द ही लॉन्च होने वाला है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 3 March 2024 3:37 AM GMT
Moto X50 Ultra AI Phone Price
X

Moto X50 Ultra AI Phone Price

Motorola AI Smartphone: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे तो आप मोटोरोला का लेटेस्ट स्मार्टफोन को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। मोटोरोला ने अपना लेटेस्ट AI स्मार्टफोन Moto X50 Ultra को पेश किया है। इस फोन में कई दमदार फीचर्स मिलेंगे, जो जल्द ही लॉन्च होने वाला है। AI का डिमांड तेजी से बढ़ रहा है। दरअसल सैमसंग और गूगल के बाद अब मोटोरोला कंपनी भी अपने एक फोन को एआई फीचर्स के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। मोटोरोला के इस अपकमिंग फोन का नाम Motorola X50 Ultra होगा। तो आइए जानते हैं Moto X50 Ultra के फीचर्स और कीमत:

Moto X50 Ultra के फीचर्स

Moto X50 Ultra के फीचर्स की बात करें तो यह फोन F1 कार जितना तेज परफॉर्म करेगा। बता दें इस फोन के पिछले हिस्से में वीगन लेदर का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही इस फोन के साइड में पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर्स दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी इस फोन को ब्लैक और ग्रे कलर में लॉन्च कर सकती है। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 125W के वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W के वायरलैस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।


X50 Ultra एक बिल्कुल नया फोन है। बता दें कंपनी इस फोन में 4500mAh की दमदार बैटरी दे रही है, जो 125W की वायर्ड और 50W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फिल्हाल इस फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आने वाले दिनों में लीक्स और ऑफिशियल टीजर्स के जरिए ही इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी मिल सकती है। इसके लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा। वहीं यूजर्स को भी उस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी कब तक इस फोन को भारतीय बाजार में उतारती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story