×

लॉन्च से पहले हुई Motorola E14 की डिटेल्स लीक, जानें फीचर्स

Motorola E14: मोटोरोला अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये मोटोरोला का एक नया बजट रेंज वाला फोन हो सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 April 2024 11:45 AM GMT (Updated on: 19 April 2024 11:46 AM GMT)
लॉन्च से पहले हुई Motorola E14 की डिटेल्स लीक, जानें फीचर्स
X

Motorola E14: अगर आप मोटरोला के अपकमिंग स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Moto E14 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। दरअसल मोटोरोला ने पिछले कुछ महीनों में बजट और मिडरेंज सेगमेंट में बहुत सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए है। अब एक बार फिर कंपनी अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है।

इस फोन का नाम Moto E14 है, जिसे कंपनी जल्द ही ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च करने की प्लानिंग में है। इस फोन को TDRA और TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन में स्पॉट भी किया गया है। दरअसल टीडीआरए सर्टिफिकेशन से पता चलता है कि, मोटोरोला के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को मॉडल नंबर XT2421-14 के साथ लॉन्च किया जाएगा। तो ऐसे में आइए जानते हैं Motorola E14 Smartphone के फीचर्स और कीमत के बारे में:

Motorola E14 के फीचर्स (Motorola E14 Features):

Motorola E14 के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस मोटोरोला स्मार्टफोन में कई तगड़े फीचर्स हैं। Motorola E14 के बैटरी की बात करें तो इस फोन में 4,850mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा 4850mAh रेटेड बैटरी 5,000mAh की सामान्य क्षमता के साथ शुरू हो सकती है। जो मोटोरोला ने 10W, 15W और 20W चार्जिंग एडॉप्टर के साथ आएगा। बता दें TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन में स्मार्टफोन की टेस्टिंग की है।

ऐसे में इस टेस्टिंग से ये पता लगाया जा सकता है कि मोटोरोला अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 20W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दी जा सकती है। मोटोरोला का ये फोन इसी लाइनअप के पुराने फोन Moto E13 का अपग्रेड वर्जन भी हो सकता है। ऐसे में Moto E13 के स्पेसिफिकेशन्स को देखकर Moto E14 में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन्स का भी अंदाजा लगाया जा सकता है।


Moto E13 के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले दिया है। इसके अलावा ये फोन Unisoc T616 SoC चिपसेट के साथ आता है। साथ ही ग्राफिक्स के लिए इस फोन में Mali G57 GPU मिलेगा। इसके अलावा ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए Android 13 Go Edition सपोर्ट मिलता है। इस फोन में और भी कई फीचर्स मौजूद हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। इस मोटोरोला स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7 हजार 499 रुपए है। इस हैंडसेट को मोटोरोला की ऑफिशियल साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट से भी खरीदा जा सकता है।

वहीं Moto E14 के कैमरे की बात करें तो इस फोन में 13MP बैक, 5MP फ्रंटस कैमरा मिलता है। साथ ही इस फोन में 5000mAh बैटरी, 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी गई थी। हालांकि, अभी तक इस स्मार्टफोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कंपनी के द्वारा कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

Moto E14 की कीमत (Moto E14 Price):

Moto E14 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, उम्मीद की जा सकती है कि, कंपनी इस फोन को लेकर जल्द ही घोषणा कर सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story