×

Noise ColorFit Pro 4 GPS: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Noise की स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, मिलेगी 1.85-इंच डिस्प्ले और बहुत कुछ

Noise ColorFit Pro 4 GPS: डिस्प्ले के मामले में, Noise ColorFit Pro 4 GPS में 600 nits ब्राइटनेस के साथ 1.85-इंच TFT डिस्प्ले और सिंगल-चिप ब्लूटूथ v5.3 के साथ TruSync- संचालित BT कॉलिंग ट्रू है। कंपनी के अनुसार, हाल ही में लॉन्च की गई स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को कम बैटरी खपत के साथ स्थिर और लैग-फ्री कॉल का आनंद लेने देती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Jan 2023 5:41 AM GMT
Noise ColorFit Pro 4 GPS
X

Noise ColorFit Pro 4 GPS(photo-social media)

Noise ColorFit Pro 4 GPS: ब्रांड Noise ने देश में फिटनेस और खेल के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। कंपनी के अनुसार, बिल्कुल नया ColorFit Pro 4 GPS 1.85-इंच डिस्प्ले के साथ 600 निट्स ब्राइटनेस, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 मेजरमेंट और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं से लैस होगा। भारत में नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 जीपीएस की कीमत, पुरे स्पेसिफिकेशन नजर डालते हैं।

Noise ColorFit Pro 4 GPS के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले के मामले में, Noise ColorFit Pro 4 GPS में 600 nits ब्राइटनेस के साथ 1.85-इंच TFT डिस्प्ले और सिंगल-चिप ब्लूटूथ v5.3 के साथ TruSync- संचालित BT कॉलिंग ट्रू है। कंपनी के अनुसार, हाल ही में लॉन्च की गई स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को कम बैटरी खपत के साथ स्थिर और लैग-फ्री कॉल का आनंद लेने देती है। नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 उपयोगकर्ताओं को नॉइज़ बज़ के माध्यम से 10 कॉन्टैक्ट्स तक स्टोर करने और हालिया कॉल लॉग एक्सेस करने की अनुमति देता है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर सात दिनों तक चल सकती है। नॉइज़ कलरफिट प्रो 4 जीपीएस IP68 वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस को सपोर्ट करता है। इसमें एक इनबिल्ट नॉइज़ हेल्थ सूट भी है जो स्मार्टवॉच को हृदय गति, एसपीओ2 स्तरों और सोने और सांस लेने के पैटर्न जैसे महत्वपूर्ण ट्रैक करने के लिए सुसज्जित करता है। इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड और 150 से अधिक वॉच फेस भी हैं।

Noise ColorFit Pro 4 GPS की भारत में कीमत, रंग, उपलब्धता

Noise ColorFit Pro 4 GPS' को देश में 2,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है और यह सिल्वर ग्रे, चारकोल ब्लैक, टील ब्लू सहित आठ अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है। मिडनाइट ब्लू, सनसेट ऑरेंज, मिंट ग्रीन, डीप वाइन और रोज़ पिंक। स्मार्टवॉच फिलहाल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट gonoise.com और Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस बीच, कंपनी ने पिछले महीने भारत में 1.78-इंच डिस्प्ले वाला Noise ColorFit Pro 4 Alpha लॉन्च किया। स्मार्टवॉच को देश में पिंक, वाइन, ब्लू, ब्लैक और टील रंग विकल्पों में 3,799 रुपये में लॉन्च किया गया था।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story