×

Nothing Phone 2a यूजर्स की बढ़ी मुश्किलें, फोन में आई ये बड़ी दिक्कत

Nothing Phone 2a: Nothing Phone 1 में यूजर्स को ग्रीन लाइन की परेशानी आई थी और अब ये परेशानी Nothing Phone 2a में भी देखने को मिल रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 17 May 2024 10:30 AM GMT (Updated on: 17 May 2024 10:30 AM GMT)
Nothing Phone 2a यूजर्स की बढ़ी मुश्किलें, फोन में आई ये बड़ी दिक्कत
X

Nothing Phone 2a: अगर आप नथिंग फोन 2a खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। इस कंपनी के फोन में बड़ी दिक्कतें आई हैं। दरअसल Nothing Phone 1 में यूजर्स को ग्रीन लाइन की परेशानी आई थी और अब ये परेशानी Nothing Phone 2a में भी देखने को मिल रही है। बता दें कि, नथिंग फोन से पहले वनप्लस और सैमसंग ब्रैंड के फ्लैगशिप मॉडल्स में भी स्क्रीन पर ग्रीन लाइन की समस्या आई थी। जिसके बाद ग्राहकों की मुसीबतें बढ़ गई थी।

Nothing Phone 2a में आई ये बड़ी दिक्कत

Nothing Phone 2a के यूजर्स को बड़ा झटका लगा है क्योंकि इस फोन में बड़ी दिक्कत आई है। दरअसल OnePlus और Samsung के बाद अब Nothing Phone 2a में भी ग्रीन लाइन की समस्या आ गई है। बता दें कि, कंपनी के प्रीमियम फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स में ग्राहकों को ग्रीन लाइन की दिक्कत आ रही है।

बता दें कि, नथिंग फोन 2a यूजर्स ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर फोन की कुछ तस्वीरें शेयर कर स्क्रीन पर ग्रीन लाइन की आई समस्या के बारे में बताया है। हालांकि, नथिंग फोन 2a में ग्रीन लाइन की ये पहली समस्या है। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे पहले इस डिवाइस में इस तरह की दिक्कत को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।


यूजर्स ने जानकारी देते हुए फोन की दो तस्वीरें भी शेयर की है, जिन्हें देखकर ये पता लगाया जा सकता है कि, इस फोन के राइड साइड में यूजर्स को ग्रीन लाइन की दिक्कत आने लगी है। इतना ही नहीं यूजर्स द्वारा दो तस्वीरों के साथ वीडियो को भी शेयर किया गया है जिसमें स्क्रीन पर लाइन दिख रही है। हालांकि, ग्रीन कलर नजर नहीं आ रहा है लेकिन यूजर्स का दावा है कि, फोन की स्क्रीन पर ग्रीन लाइन भी दिख रही है। यूजर्स द्वारा जारी किए गए फोटो के बाद ये पता चलता है कि, स्मार्टफोन लेटेस्ट Nothing OS 2.5.5.a अपडेट पर काम कर रहा है।

ग्रीन लाइन आने के पीछे का एक बड़ा कारण सॉफ्टवेयर अपडेट भी हो सकता है। दरअसल इससे पहले भी Nothing Phone 1 में भी ग्रीन टिंट का इशू आया था, जिसे कंपनी ने सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए ही बाद में ठीक कर दिया था। अब वहीं इस फोन में भी वैसी ही समस्या है, जिसे कंपनी जल्द ठीक करने की कोशिश करेगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story