×

Oneplus 13: कैमरा के बाद डिस्प्ले में भी बदलाव, जानें अन्य फीचर्स

Oneplus 13: Oneplus 13 में कैमरा के साथ साथ डिस्प्ले में भी बदलाव नजर आ सकता है। दरअसल इस फोन का फीचर्स लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 April 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 25 April 2024 4:00 AM GMT)
Oneplus 13: कैमरा के बाद डिस्प्ले में भी बदलाव, जानें अन्य फीचर्स
X

Oneplus 13: अगर आप वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए जरूरी खबर है। दरअसल कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Oneplus 13 को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में कई जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं। जिसको लेकर अभी से ही चर्चा तेज है।

बता दें Oneplus 13 में कैमरा के साथ साथ डिस्प्ले में भी बदलाव नजर आ सकता है। दरअसल इस फोन का फीचर्स लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गया है। जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन में यूजर्स को कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं। बता दें OnePlus ने कुछ महीने पहले ही अपने फ्लैगशिप फोन OnePlus 12 सीरीज को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब कंपनी अपने नए फोन OnePlus 13 को पेश करने की तैयारी में है। हाल ही में इस डिवाइस के कैमरा को लेकर पहले ही जानकारी सामने आई थी। अब डिस्प्ले का डिजाइन के बारे में भी जानकारी सामने आ गई है।

दरअसल क्वालकॉम इस साल ही अक्टूबर में अगली पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप का पेश करने की तैयारी में है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, वनप्लस 13 इस चिप के साथ बाजार में आने वाले पहले स्मार्टफोन में से एक हो सकता है। इसके अलावा इस फोन के डिस्प्ले साइज को लेकर भी जानकारी सामने आई है। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि OnePlus 13 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:

OnePlus 13 के फीचर्स और कीमत (Oneplus 13 Features And Price):

OnePlus 13 के फीचर्स और कीमत की बात करें तो OnePlus 13 का डिस्प्ले तगड़ा होगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, वनप्लस 13 में माइक्रो-कर्व्ड डिजाइन के साथ 6.8 इंच OLED LTPO स्क्रीन मिलेगी। इसके अलावा ये स्क्रीन 2K रिजॉल्यूशन सपोर्ट और अल्ट्रासोनिक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आ सकता है। इतना ही नहीं वनप्लस 12 फ्लैगशिप में ऑप्टिकल अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हैं। वहीं अब कंपनी फिलहाल अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर का टेस्टिंग कर रही है।


वहीं, वनप्लस 13 मल्टी-फोकल कैमरा सिस्टम के साथ लॉन्च हो सकता है। इसमें बेहतर ऑप्टिकल जूम के लिए पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा की भी सुविधा मिलने वाली है। इसके अलावा ऐसी भी जानकारी भी सामने आई है कि, वनप्लस 13 में नया रियर डिजाइन भी यूजर्स को मिलने वाला है और इसके डिजाइन को बिल्कुल नया लुक दिया जाएगा।

OnePlus 13 के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो कंपनी गोलाकार कैमरा मॉड्यूल की जगह इस अपकमिंग फोन में वर्टिकली अनाइंड कैमरा सेटअप पेश कर सकती है। इतना ही नहीं इस फोन में ट्रिपल कैमरा होने की भी जानकारी सामने आई है। इसके अलावा इस फोन में पीछे की ओर हैसलब्लैड-ब्रांडेड ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। साथ ही नए डिजाइन के साथ OnePlus 13 में एक अहम बदलाव भी देखने को मिल सकता है। वहीं ये अपकमिंग फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ भी आ सकता है, जो क्वॉलकॉम के अगली पीढ़ी का चिपसेट हो सकता है। इस हैंडसेट को कंपनी सफेद रंग में मार्केट में उतार सकती है।

Oneplus 13 की कीमत (Oneplus 13 Price):

Oneplus 13 की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन को लेकर कंपनी जल्द ही जानकारी दे सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story