×

OnePlus Nord CE4: इस स्मार्टफोन की धांसू फीचर्स के साथ धमाकेदार एंट्री, जानें कब होगा लॉन्च

OnePlus Nord CE4 Features: बता दें Nord Series के स्मार्टफोन अपने बेहतर परफॉर्मेंस कैपेबिलिटी और यूजर एक्सपीरियंस के लिए पॉपुलर हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 19 March 2024 6:09 AM GMT
OnePlus Nord CE4: इस स्मार्टफोन की धांसू फीचर्स के साथ धमाकेदार एंट्री, जानें कब होगा लॉन्च
X

OnePlus Nord CE4 Features: अगर आप वनप्लस फोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। भारत में जल्द ही OnePlus Nord CE4 लॉन्च होगा। इस फोन में यूजर्स को कमाल का फीचर्स मिलने वाला है। OnePlus Nord CE4 भारत में जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं OnePlus Nord CE4 का लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत के बारे में:

OnePlus Nord CE4 का फीचर्स (OnePlus Nord CE4 Features)

OnePlus Nord CE4 के फीचर्स की बात करें तो Nord Series के स्मार्टफोन अपने बेहतर परफॉर्मेंस कैपेबिलिटी और यूजर एक्सपीरियंस के लिए पॉपुलर हैं। OnePlus Nord CE4 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ये octa-core Qualcomm Snapdragon 7 Gen3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा।

OnePlus Nord CE4 की डिस्प्ले की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड CE4 में कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच की एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है, जिसमें 1440 x 3168 पिक्सल का रेजोल्यूशन होगा। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए नॉर्ड CE4 के रियर पैनल में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलेगा। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

बता दें OnePlus Nord CE4 फोन में आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉयड 13 बेस्ड लेटेस्ट ऑक्सीजन ओएस मिलेगा। वहीं RAM की बात करें तो OnePlus Nord CE4 के शुरुआती वैरिएंट में 8GB LPDDR4x रैम मिलेगी, जो 8GB वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करेगी।


OnePlus Nord CE4 में 80W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G, 3G, 2G, Wi-Fi, ब्लूटूथ 5.2, GPS, FM रेडियो और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट के साथ स्टोरेज बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का भी ऑप्शन यूजर्स को मिल सकता है।

OnePlus Nord CE4 की कीमत (OnePlus Nord CE4 Price):

OnePlus Nord CE4 की कीमत की बात करें तो कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो, कंपनी OnePlus Nord CE4 को 25,000 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है। OnePlus Nord CE4 को कंपनी 2 कलर वैरिएंट में लॉन्च करेगी। बता दें फोन Dark Chrome कलर वैरिएंट और Celadon Marble में लॉन्च होगा। इतना ही नहीं फोन के लॉन्च और अन्य जरूरी जानकारी के लिए इससे जुड़ी साइट https://www.oneplus.in/launch/nord-ce4-5g कर सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story