×

OPPO Reno 8T Price and Design: लॉन्च से पहले लीक हुए Oppo Reno 8T के डिज़ाइन और रंग, जाने पूरी जानकारी

OPPO Reno 8T Price and Design: आगामी Oppo Reno 8T को एक पेज पर स्पॉट किया गया है, स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक और सनसेट ऑरेंज रंग विकल्पों में दिखाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Jan 2023 1:44 AM GMT
OPPO Reno 8T Design
X

OPPO Reno 8T Design(photo-social media)

OPPO Reno 8T Price and Design: Oppo Reno 8T के डिज़ाइन और रंग विकल्पों का खुलासा कंपनी ने इसके आगामी लॉन्च से पहले किया है। कंपनी ने अब अगले स्मार्टफोन के आगमन के साथ-साथ इसके कुछ स्पेक्स के साथ एक लैंडिंग पेज को एक साथ रखा है। Oppo Reno 8T को पहले ही विभिन्न सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा जा चुका है, जो जल्द ही लॉन्च होने का संकेत देता है। चीनी कंपनी ने पिछले साल नवंबर में अपनी रेनो 9 सीरीज़ को पहले ही लॉन्च कर दिया था और इसके तुरंत बाद रेनो 8 सीरीज़ के एक नए वैरिएंट की अफवाहें आईं।

Oppo Reno 8T डिजाइन

आगामी Oppo Reno 8T को एक पेज पर स्पॉट किया गया है, स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक और सनसेट ऑरेंज रंग विकल्पों में दिखाता है। फोन 5G वेरिएंट में भी उपलब्ध होगा। ओप्पो ग्लो डिज़ाइन रेनो 8T 5G और मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट पर उपलब्ध होगा, जबकि सनसेट ऑरेंज में लेदर फिनिश दी गई है। हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है और कंपनी ने ट्विटर पर इसे कन्फर्म किया है। उनमें 100 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा है। फ्रंट कैमरा ऊपरी बाईं ओर एक पंच-होल कटआउट में स्थित है।

ओप्पो रेनो 8टी पहले ही कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर दिखाई दे चुका है और इसके जल्द लॉन्च होने को कन्फर्म करता है। यह मॉडल नंबर CPH2505 के साथ IMDA डेटाबेस पर दिखाई दिया और कथित तौर पर भारतीय मानक ब्यूरो (BIS), यूरोपीय EEC और थाईलैंड TKDN प्रमाणन साइटों पर भी पाया गया। इन लिस्टिंग ने पुष्टि की है कि फोन 5G, LTE, WiFi, के साथ आएगा। ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस कनेक्टिविटी। पिछली एक रिपोर्ट में सुझाव दिया गया था कि फोन 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। ओप्पो रेनो 8टी के बारे में अफवाहें और अटकलें पिछले साल नवंबर में ओप्पो रेनो 9 सीरीज के लॉन्च के तुरंत बाद शुरू हुईं। इसमें रेनो 9 प्रो+, रेनो 9 प्रो और रेनो 9 बेस मॉडल शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story