×

PUBG: New State: मोबाइल गेमिंग के प्रेमियों के लिए खुशखबरी, भारत में शुरू हुआ प्री रजिस्ट्रेशन, इन स्टेप्स को करें फालो

मोबाइल गेमिंग के प्रेमियों के लिए ये खुशखबरी है कि भारत में PUBG: New State का प्री रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। साउथ कोरियन कंपनी Krafton Inc ने आज ऐलान किया है कि भारत में भी PUBG: New State लॉन्च किया जाएगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 1 Sep 2021 10:46 AM GMT
pre-registration of PUBG: New State has started in India
X

भारत में PUBG: New State का प्री रजिस्ट्रेशन शुरू: फोटो- सोशल मीडिया

PUBG: New State: मोबाइल गेमिंग के प्रेमियों के लिए ये खुशखबरी है कि भारत में PUBG: New State का प्री रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। जबकि PUBG Mobile भारत से बैन है, यह सुनकर आपको थोड़ी हैरानी हो सकती है, लेकिन ये सच है। आपको बता दें कि साउथ कोरियन कंपनी Krafton Inc ने आज ऐलान किया है कि भारत में भी PUBG: New State लॉन्च किया जाएगा।

गौरतलब है कि दो महीने पहले ही कंपनी ने पबजी मोबाइल को भारत में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के नाम से पेश किया है। PUBG: New State एक नया गेम है जिसे कंपनी काफी पहले से डेवेलप कर रही है। ये गेम पबजी मोबाइल और बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया से काफी अलग होगा।

यहां से करें रजिस्ट्रेशन

गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से PUBG: New State के लिए प्री रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने ये नहीं बताया है कि ये गेम लॉन्च कब होगा। और लोगों को खेलने के लिए ये कब से मिलेगा।

फोटो- सोशल मीडिया

इस गेम को Krafton Inc के PUBG Studios की तरफ से डेवेलप किया गया है

Krafton Inc के अनुसार ये गेम इसी साल लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि भारत में काफी फैंस हैं और उनके उत्साह को देखते हुए ये तय किया गया है कि यहां भी PUBG New State लॉन्च किया जाएगा। इस गेम को Krafton Inc के PUBG Studios की तरफ से डेवेलप किया गया है। इसी की तरफ से कई बैटल रॉयल गेम्स जैसे पबजी बैटलग्राउंड्स, पबजी न्यू स्टेट्स बनाए गए हैं।

फोटो- सोशल मीडिया

भारत के इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी सेक्टर में निवेश

Krafton Inc ने कहा है कि कंपनी भारत में गेमिंग सेक्टर में निवेश कर रही है। गेमिंग के अलावा कंपनी ने कहा है कि भारत में ई-स्पोर्ट्स और आईटी एंटरटनेमेंट इंडस्ट्रीज में भी निवेश किया जा रहा है। Krafton Inc के मुताबिक कंपनी ने भारत के इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी सेक्टर में इस साल अब तक 70 मिलियन अमेरिकी डॉलर्स निवेश किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story