×

Reliance Digital: रिलायंस डिजिटल लाया है बेमिसाल ऑफर्स वाला डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल

Reliance Digital: यह सेल 6 अप्रैल से शुरू होकर 15 अप्रैल, 2024 तक रहेगा और सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और माय जियो स्टोर्स पर उपलब्ध है।

Network
Newstrack Network
Published on: 5 April 2024 2:38 PM GMT
Reliance Digital: रिलायंस डिजिटल लाया है बेमिसाल ऑफर्स वाला डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल
X

Reliance Digital: रिलायंस डिजिटल ने अपनी सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स सेल, 'डिजिटल डिस्काउंट डेज़' के वापस आने की घोषणा की है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स की एक विशाल रेंज पर अद्वितीय छूट का वादा किया गया है। ग्राहक इन बेजोड़ ऑफर्स का फायदा सभी रिलायंस डिजिटल या माय जियो स्टोर्स में उठा सकते हैं। डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल के दौरान, 15 अप्रैल, 2024 तक, ग्राहक लीडिंग बैंक कार्ड्स पर 10% तक इंस्टंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं या कंज़्यूमर ड्यूरेबल लोन पर ₹15,000/- तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही उनके पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक्स पर आकर्षक छूट भी पा सकते हैं। रिलायंस डिजिटल, फ्लेक्सिबल ईएमआई विकल्पों के साथ आसान फायनान्स की सुविधा का भी वादा करता है, यह सुनिश्चित करता है कि आपकी मनचाही टेक्नोलॉजी न केवल आपकी पहुंच में है, बल्कि उल्लेखनीय रूप से किफायती भी है।

Photo- Social Media


हर दृश्य में अपने आप को डुबो दें

घर ले आइए ऐसी टीवी जो ढेरों छूट के साथ देखने के अनुभव को नई परिभाषा दें। देखने के बेहतरीन अनुभव के लिए, LG OLED और Samsung Neo QLED टीवी पर 45% की छूट पाएं, ₹79,990/-से शुरू। 43-इंच फुल एचडी टीवी पर 40% छूट का आनंद लें, मात्र ₹16,990/से शुरू।

अपग्रेड करने का मौका अनलॉक करें

अगर आपकी पसंद iPhone है तो अब इसे पाने का समय आ गया है। सभी ऐप्पल आईफोन पर ₹12,000/- तक डबल एक्सचेंज बोनस प्राप्त करें। अपने पुराने डिवाइस पर लेन-देन करें और बिल्कुल नई टेक्नोलॉजी को अपनाने का यह मौका हाथ से जाने न दें।

अपनी कार्यक्षमता को पुनः परिभाषित करें

लैपटॉप पर बेमिसाल डील्स मिल रही जोकि इनोवेशन के पावर को अनुभव कराता है। मात्र ₹54/ प्रति दिन पर शुरू होने वाली नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 33% की आश्चर्यजनक छूट पर ऐप्पल मैकबुक सुपरचार्ज्ड बाई एम1 के साथ अपनी प्रोडक्टिविटी में डूब जाइए। गेम खेलने वालों के लिए, गेमिंग लैपटॉप की रेंज ऑफर में है, जिसकी शुरुआती कीमत ₹49,999/- है।

Photo- Social Media

कार्यक्षमता को मज़ेदार बनाएं

केवल ₹23,900/- की बेस्ट कीमत पर iPad 9th Gen वाई-फाई 64GB के साथ अनंत संभावनाओं को अनलॉक करें।

ताल को महसूस करें

सबसे बेस्ट ऑडियो डिवाइसेस पर अविश्वसनीय छूट के साथ बेमिसाल साउंड क्वालिटी को खो जाइए। डॉल्बी एटमॉस साउंड बार पर 65% की भारी छूट का आनंद लें, ₹17,990/- की बेमिसाल कीमत से शुरू। बोस साउंडबार 900 पर 30% की छूट वाला आकर्षक ऑफर, कीमत ₹72,990।

रोज के कामकाज को बनाएं आसान

पहले कभी न सुनी गई कीमत पर 1 टन 3-स्टार इन्वर्टर एसी पर शानदार कम्फर्ट को अनुभव करें, मात्र ₹20,990/ में उपलब्ध। हमारे उच्च-स्तरीय 11 किलो/7 किलो वॉशर ड्रायर के साथ अपने कपड़े धोने के खेल को एडवांस बनाएं, जिसकी कीमत है केवल ₹61,990/-। हमारे साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर्स के साथ अपनी ग्रोसरी को ताज़ा और व्यवस्थित रखें, मात्र ₹49,990/- से शुरू।

इन अविश्वसनीय डील्स को चूकें नहीं - बेजोड़ क्वालिटी और सामर्थ्य के साथ आज ही अपना जीवन बदलें, सिर्फ और सिर्फ भारत के एकमात्र टेक्नोलॉजी डेस्टिनेशन, रिलायंस डिजिटल में। नियम एवं शर्तें सभी ऑफर्स और कीमतों पर लागू हैं।

Photo- Social Media

जानें क्या है रिलायंस डिजिटल

रिलायंस डिजिटल भारत में सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, यह 800 से ज्यादा शहरों में मौजूद है, जिसमें 620 से भी ज्यादा बड़े फॉर्मेट वाले रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और 1800 से भी ज्यादा माय जियो स्टोर्स हैं, जो देश के हर कोने में ग्राहकों को सेवा प्रदान कर रहे हैं और सबसे नई टेक्नोलॉजी सभी के लिए पहुंच में ला रहे हैं। 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांड्स और सर्वोत्तम कीमतों पर मौजूद 5000 से अधिक प्रोडक्ट्स के साथ, ग्राहकों को उनकी जीवनशैली के अनुरूप टेक्नोलॉजी संबंधी सही समाधान खोजने में मदद करने के लिए, रिलायंस डिजिटल के पास कई सारे मॉडल्स हैं जिनमें से ग्राहक पसंदीदा मॉडल चुन सकते हैं।

रिलायंस डिजिटल अपनी सेवा शाखा, रिलायंस resQ के साथ अपने सभी प्रोडक्ट्स के लिए आफ्टर-सेल्स सर्विस की सुविधा भी देता है। यह भारत का एकमात्र ISO-9001 प्रमाणित इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस ब्रांड है, जो पूरे सप्ताह एंड-टू-एंड सॉल्यूशंस देने के लिए तैयार किया गया है। अधिक जानकारी के लिए, www।reliancedigital।in पर जाएं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story