×

Samsung के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, इतनी हुई कीमत

Samsung Big Offers And Discounts: सैमसंग Samsung Galaxy A34 5G पर ग्राहकों को भारी छूट दे रहा है। इस फोन पर ग्राहकों को 6500 की बंपर छूट मिल रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 April 2024 9:42 AM GMT
Samsung के इस फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, इतनी हुई कीमत
X

Samsung Big Offers And Discounts: अगर आप कम दाम में बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। सैमसंग अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट और ऑफर दे रहा है। दरअसल कंपनी अपने Samsung Galaxy A34 5G पर ग्राहकों को भारी छूट दे रहा है।

इस भारी डिस्काउंट का फायदा उठाकर आप इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। इस फोन में 6.6 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले मिलता है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy A34 5G पर मिल रही भारी छूट और फीचर्स के बारे में विस्तार से:

Samsung Galaxy A34 5G पर मिल रहा भारी छूट (Samsung Galaxy A34 Big Offers And Discount):

दरअसल Samsung Galaxy A34 5G पर कंपनी द्वारा भारी छूट दिया जा रहा है। इस फोन पर ग्राहकों को 6500 की बंपर छूट मिल रहा है। दरअसल Samsung Galaxy A34 5G एक वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन होने वाला है, जो पानी में भी खराब नही होता है। इस फोन की 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के वेरिएंट को 24499 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं इस फोन को 30999 में लांच किया गया था। ये आपको काफी सस्ते में मिलने वाला फोन है।

वहीं इस फोन के दूसरे मॉडल के बारे में बात करें तो दूसरी 8GB रैम तथा 256 GB स्टोरेज के वेरिएंट को 26499 में खरीदा जा सकता है। बता दें कि, इसको 32999 में लांच किया गया था। ये भी स्मार्टफोन आपको बहुत ही कम कीमत में मिलने वाला फोन है।


Samsung Galaxy A34 5G के फीचर्स (Samsung Galaxy A34 5G Features):

Samsung Galaxy A34 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में ग्राहकों को 6.6 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले मिलता है। साथ ही इस फोन में FHD+ फीचर्स है। इतना ही नहीं वीडियो कंटेंट के लिए इसमें वाइडवाइन एल1 डीआरएम भी दिया हुआ है। इसके अलावा इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो ये फोन 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy A34 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसकी सेफ्टी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा दी हुई है। इतना ही नहीं इस फोन को चार कलर ऑप्शन लाइट ग्रीन, ब्लैक, लाइट वायलेट और सिल्वर के साथ मार्केट में उतारा गया है। बता दें कि, इसके फ्रेम प्लास्टिक से बने हुए हैं और इसका वजन मात्र 199 ग्राम है। वहीं इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 128GB तथा 256GB पेश किया गया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story