×

Samsung ने Galaxy Book 4 लैपटॉप किया लॉन्च, जानें कैसा है इसका Review

Samsung Galaxy Book 4: सैमसंग ने AI फीचर्स से लैस Samsung Galaxy Book 4 लैपटॉप को भारतीय मार्केट में उतारा है। इस लैपटॉप की बॉडी मेटल से बनकर तैयार हुई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 March 2024 6:46 AM GMT
Samsung ने Galaxy Book 4 लैपटॉप किया लॉन्च, जानें कैसा है इसका Review
X
Samsung Galaxy Book 4: अगर आप लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग ने Samsung Galaxy Book 4 लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने AI फीचर्स से लैस इस लैपटॉप को भारतीय मार्केट में उतारा है। तो ऐसे में अगर आप इस लैपटॉप को खरीदने की सोच हैं तो सबसे पहले आप इसका रिव्यू जान लें।
बता दें कंपनी ने इस सीरीज में दो लैपटॉप को लॉन्च किया है। एक सैमसंग गैलेक्सी बुक 4 प्रो (Samsung Galaxy Book 4 Pro) है दूसरा दूसरा सैमसंग गैलेक्सी बुक 4 प्रो 360 (Samsung Galaxy Book 4 Pro) है। दोनों ही प्रीमियम रेंज के लैपटॉप है, जिसे कंपनी ने भारतीय मार्केट में पेश किया है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Samsung Galaxy Book 4 का रिव्यू और फीचर्स:

Samsung Galaxy Book 4 का रिव्यू और फीचर्स (Samsung Galaxy Book 4 Review And Features):

Samsung Galaxy Book 4 के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो इस लैपटॉप में कई कमाल के फीचर्स यूजर्स को मिलेंगे। बता दे Samsung Galaxy Book 4 की बॉडी मेटल से बनकर तैयार हुई है। इसमें इंटेल का एक पॉवरफुल प्रोसेसर है, जो यूजर्स को काम को आसानी से करने में मदद करेगा।
Samsung Galaxy Book 4 की डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 15.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इस लैपटॉप की बॉडी पूरी तरह से मेटल से डिजाइन की गई है। Samsung Galaxy Book 4 में प्रोसेसर के लिए इंटल का Intel Core 7 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही इसमें ग्राफिक्स के लिए इंटल का जीपीयू है।
Samsung Galaxy Book 4 में 8GB तक की रैम, और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। इतना ही नहीं इस लैपटॉप की स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। Samsung Galaxy Book 4 की ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो सैमसंग का ये लैपटॉप One UI Book version 6 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। हालांकि, Samsung Galaxy Book 4 का सबसे खास फीचर इसमें मिलने वाला आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (AI) है।

इसमें फोटो रीमास्टर टूल नाम का एक नया फीचर है, जो एआई टेक्नोलॉजी की मदद से लो क्वालिटी वाली फोटो को भी हाई क्वालिटी वाली फोटो में बदल सकता है। इतना ही नहीं यूजर्स इससे किसी इमेज से पसंद ना आने वाली लाइट या शेड को भी रिमूव कर सकते हैं। साथ ही इस लैपटॉप में गैलेक्सी वीडियो एडिटर भी है। इन सभी फीचर्स के अलावा Samsung Galaxy Book 4 में ब्लूटूथ, वाई-फाई और RJ45 Lan पोर्ट दिए गए हैं।

Samsung Galaxy Book 4 की कीमत (Samsung Galaxy Book 4 Price):

Samsung Galaxy Book 4 की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस लैपटॉप को ग्रे और सिल्वर कलर में पेश किया है। भारत में इस लैपटॉप की कीमत करीब 74,990 रुपये से शुरू है। Samsung Galaxy Book 4 को इसकी आधिकारिक वेबसाइट और लीडिंग रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। इस लैपटॉप पर कंपनी स्टूडेंट्स को 5000 रुपये का कैशबैक, और 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। साथ ही यूजर्स इस लैपटॉप को 24 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।
Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story