×

Samsung Galaxy S25 Ultra Review: लॉच से पहले लीक हुई नए स्मार्टफोन की डीटेल्स, जानें क्या होंगे फीचर्स

Samsung Galaxy S25 Ultra Review: कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी में है। सैमसंग गैलेक्सी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन अगले साल लॉन्च होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 March 2024 5:18 AM GMT
Samsung Galaxy S25 Ultra Review: लॉच से पहले लीक हुई नए स्मार्टफोन की डीटेल्स, जानें क्या होंगे फीचर्स
X

Samsung Galaxy S25 Ultra Review: अगर आप सैमसंग गैलेक्सी के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S25 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी में है। हालांकि, सैमसंग गैलेक्सी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन अगले साल लॉन्च होगा। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन का फीचर्स लीक हो चुका है। जिसके बाद ये उम्मीद जताई जा रही है कि, कंपनी इस फोन को कई दमदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतार सकती है। तो आइए जानते हैं Samsung Galaxy S25 Ultra में क्या क्या मिलेंगे फीचर्स:

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स (Samsung Galaxy S25 Ultra Features)

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एस25 सीरीज को कंपनी लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। ये फोन AI फीचर्स के एडवांस वर्जन के साथ आ सकता है। दरअसल कंपनी ने इस साल ही सैमसंग एस सीरीज में एआई फीचर्स को शामिल किया था। अब वहीं सैमसंग अपने अपकमिंग फोन के कैमरा फीचर्स में भी बदलाव करेगा।


बता दें सैमसंग गैलेक्सी एस25 में 6.36 इंच की स्क्रीन हो सकती है। बता दें इस साल लॉन्च हुए गैलेक्सी एस24 में 6.2 इंच की स्क्रीन मिली थी। इसके अलावा कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा में 6.9 इंच की एक बड़ी स्क्रीन भी देगी। इतना ही नहीं सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा के कैमरा सेटअप में भी अपग्रेड देखने को मिलेगा। खासकर इस फोन में 50MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होने वाला है। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी भी फीचर के बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस फोन को लेकर बड़ा अपडेट दे सकती है। यूजर्स को भी इस फोन के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story