×

Samsung Galaxy Unpacked Event: 17 जनवरी से आरंभ होने जा रहा सैमसंग गैलेक्सी का अनपैक्ड इवेंट, हो सकती हैं कई बड़ी घोषणाएं

Samsung Galaxy Unpacked Event: 17 जनवरी को आयोजित होने जा रहे इस इवेंट में सैमसंग कम्पनी अपने अपकमिंग प्रोडक्ट्स के लांच का ऐलान कर सकती है।

Jyotsna Singh
Published on: 7 Jan 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 7 Jan 2024 3:00 AM GMT)
Samsung Galaxy
X

कैलिफोर्निया में 17 जनवरी से आरंभ होने जा रहा सैमसंग गैलेक्सी का अनपैक्ड इवेंट, हो सकती हैं कई बड़ी घोषणाएं: Photo- Social Media

Samsung Galaxy Unpacked Event: दिग्गज टेक कंपनी अपने प्रोडक्ट की बेहतरीन ब्रांडिंग और अपने प्रोडक्ट की पब्लिसिटी के लिए प्रति वर्ष गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट का आयोजन करती आ रही इसी कड़ी में ये दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग इस साल अपने गैलेक्सी अनपैक्ड लाइव इवेंट को कैलिफोर्निया के सैन होजे के SAP सेंटर में आयोजित करने की तैयारी कर रही है। इस वर्ष 17 जनवरी को आयोजित होने जा रहे इस इवेंट को भारतीय समयानुसार रात 11:30 बजे से आरंभ होगा। इस आयोजन का लाइव टेलीकास्ट कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा।

कंपनी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में कर सकती है ये घोषणाएं

17 जनवरी को आयोजित होने जा रहे इस इवेंट में सैमसंग कम्पनी अपने अपकमिंग प्रोडक्ट्स के लांच का ऐलान कर सकती है। इसी के साथ मिली जानकारियों के आधार पर अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को मार्केट में पेश किए जाने की जानकारियों से भी परदा हटा सकती है। जिसके तहत गैलेक्सी S24 सीरीज और गैलेक्सी AI मॉडल को इस साल लांच किए जाने की तारीख का खुलासा हो सकता है।

गैलेक्सी S24 स्मार्टफोन: Photo- Social Media

गैलेक्सी S24 स्मार्टफोन में लाइव ट्रांसलेशन AI फीचर की सुविधा

कैलिफोर्निया में आयोजित होने जा रहे इवेंट के दौरान लांच होने वाले आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स के साथ आने वाले गैलेक्सी S24 स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो इस मॉडल में लाइव ट्रांसलेशन AI फीचर मिलने की उम्मीद की जा रही है। इसमें इमेज एडिट करने के लिए भी AI फीचर मिलेगा, जिसकी मदद से यूजर्स तस्वीर में मौजूद किसी ऑब्जेक्ट को अपनी मर्जी के अनुरूप एडिट कर उसे वहां से रिमूव कर सकते हैं।

इसी के साथ इस फीचर की मदद से यूजर्स काल के दौरान किसी भी दूसरी भाषा को समझ कर आसानी से अपनी भाषा में बात कर सकेंगे। सैमसंग इवेंट के दौरान गैलेक्सी स्मार्ट रिंग भी पेश करने की उम्मीद की जा रही है। यह रिंग स्वास्थ्य-ट्रैकिंग डिवाइस के रूप में गैलेक्सी वॉच मॉडल के तौर पर बिक्री के लिए पेश की जा सकती है।

1,999 रुपये में गैलेक्सी S24 सीरीज के डिवाइस को प्री-बुक करने की मिल रही सुविधा

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग ने 17 जनवरी से आयोजित होने जा रहे इवेंट से पहले ही भारत में गैलेक्सी S24 सीरीज के लिए प्री-बुकिंग को लेना शुरू कर दिया है। जिसे ग्राहक सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट से प्री बुकिंग अमाउंट के तौर पर मात्र 1,999 रुपये अदाकार गैलेक्सी S24 सीरीज की एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं। कम्पनी इस फोन की प्रीबुकिंग करवाने वाले ग्राहकों को डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। जिसके अंतर्गत प्री-बुक करने से ग्राहकों को नए डिवाइस पर 5,000 रुपये का अतिरिक्त छूट का लाभ मिलेगा।

सैमसंग इवेंट के दौरान गैलेक्सी स्मार्ट रिंग भी पेश कर सकती है। यह रिंग स्वास्थ्य-ट्रैकिंग डिवाइस के रूप में गैलेक्सी वॉच मॉडल की जगह लेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story