×

Sony Xperia 10 V के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, Snapdragon 6 Gen 1 SoC समेत इन फीचर्स से होगा लैस, जानें कीमत

Sony Xperia 10 V के स्पेसिफिकेशन कथित तौर पर लोन से पहले सामने आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Sony Xperia 10 V में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 SoC दिया जा सकता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 21 Nov 2022 12:00 PM GMT
Sony Xperia 10 V
X

Sony Xperia 10 V (Image Credit : Social Media)

Sony Xperia 10 V Price And Specifications : जापानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी अपने Sony Xperia 10 IV के उत्तराधिकारी के रूप में जल्द ही Sony Xperia 10 V को लांच कर सकता है। ऐसा माना जाता है कि Sony Xperia 10 V पर काम चल रहा है और अगले साल लॉन्च किया जाएगा। आगामी स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, सोनी के इस स्मार्टफोन के कथित प्रमुख स्पेसिफिकेशन चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर सामने आए हैं। माना जा रहा है कि इसमें 6.1 इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले हो सकता है। साथ ही Sony Xperia 10 V में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 SoC होने की सबसे अधिक संभावना है।

Sony Xperia 10 V के स्पेसिफिकेशन

Sony Xperia 10 V विनिर्देशों को Reddit उपयोगकर्ता द्वारा देखा गया था। माना जा रहा है कि इसमें 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले फुल-एचडी+ (1,080x2,520 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन और 21:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ होगा। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल-एचडी+ डिस्प्ले को सपोर्ट करने में सक्षम है। हुड के तहत, सोनी का यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 एसओसी पैक कर सकता है। इस चिपसेट का इस साल की शुरुआत में सितंबर में अनावरण किया गया था। एक्सपीरिया 10 वी में 30W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,150mAh की बैटरी पैक करने की संभावना है। इसके अलावा, स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके पूर्ववर्ती एक्सपीरिया 10 IV को भी उसी स्टोरेज और मेमोरी कॉन्फिगरेशन के साथ लॉन्च किया गया था। इसके बाकी स्पेसिफिकेशंस अभी भी अज्ञात हैं और सोनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टफोन के अस्तित्व की पुष्टि नहीं की है।

Xperia 10 IV के स्पेसिफिकेशन

Xperia 10 IV में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6 इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले है। Xperia 10 IV में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है। इस स्मार्टफोन में फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक है। यह डुअल-बैंड वाई-फाई, एनएफसी और ब्लूटूथ 5.1 वायरलेस कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है। यह एक स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित है और Android 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स बूट करता है। इसमें लंबे समय तक चलने वाली 5,000mAh की बैटरी शामिल है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story