×

Sony Xperia Ace IV: जल्द आ रहा सोनी का यह शानदार फ़ोन, डिज़ाइन और फीचर्स से आपको हो जाएगा प्यार, जानें कीमत

Sony Xperia Ace IV Launch Date : Sony Xperia Ace IV का अनावरण अगले साल कम्पनी वैश्विक बाजार में कर सकती है। हैंडसेट पूर्ववर्ती के समान एक कॉम्पैक्ट डिवाइस होगा, और क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 27 Oct 2022 2:48 AM GMT
Sony Xperia Ace IV
X

Sony Xperia Ace IV (Image Credit : Social Media)

Sony Xperia Ace IV Price And Specifications : जापानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने नए ऐस सीरीज कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन के रूप में Sony Xperia Ace IV का अनावरण कर सकती है। फिलहाल आगामी स्मार्टफोन की लॉन्च तिथि तथा स्पेसिफिकेशंस को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है इससे जुड़े कुछ रिपोर्ट सामने आ चुके हैं। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक के, एक्सपीरिया ऐस IV अपने पूर्ववर्ती के समान एक कॉम्पैक्ट डिवाइस होगा, और क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा। फिल्म देखने के दौरान तथा गेम खेलने के दौरान बेहतर ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए आगामी स्मार्टफोन में 5.5 इंच के ओएलईडी डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है। गौरतलब है कि आगामी हैंडसेट को Sony Xperia Ace III का अनुवर्ती कहा जाता है, जिसे इस साल मई में जारी किया गया था। आइए जानते हैं आगामी स्मार्टफोन के उन सभी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जो हाल ही में चीनी ब्लॉग सुमाहो डाइजेस्ट द्वारा स्मार्टफोन के विनिर्देशों के बारे में बताया गया है।

Sony Xperia Ace IV Specifications

जापानी स्मार्टफोन निर्माता की नवीनतम प्रविष्टि को चीनी ब्लॉग सुमाहो डाइजेस्ट द्वारा स्मार्टफोन के विनिर्देशों के बारे में बताया गया है। नवीनतम टिप के मुताबिक Sony Xperia Ace III का उत्तराधिकारी Xperia Ace IV एक आकर्षक डिजाइन के साथ-साथ दमदार फीचर्स के साथ लांच किया जाएगा। हैंडसेट पर आपको फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतर कलर कॉमिनेशन वाला इमर्सिव ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त हो इसके लिए इसमें 5.5-इंच OLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा रहा है जो 1080x2520 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन का समर्थन करेगा। कुछ रिपोर्ट का कहना है कि आगामी स्मार्टफोन के डिस्पले पैनल का आस्पेक्ट रेशियो 21:9 हो सकता है। सोनी एक्सपीरिया ऐस IV में एक माइक्रोएसडी स्लॉट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक की सुविधा होने की भी उम्मीद है।

हुड के तहत, डिवाइस क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 एसओसी से लैस हो सकता है जिसे 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। इस प्रोसेसर के साथ आप हैंडसेट पर हैवी एप्स को रन कराने तथा मल्टीटास्किंग करने के दौरान किसी समस्या का सामना नहीं करेंगे। इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस पावर सेटअप के साथ आप सिंगल चार्ज पर स्मार्टफोन का उपयोग काफी लंबे वक्त तक बैटरी ड्रेनेज की चिंता किए बगैर कॉल करने, फिल्म देखने, म्यूजिक सुनने, इंटरनेट यूज करने, वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करने, गेम खेलने समेत कई अन्य जरूरी कामों के लिए कर सकते हैं। साथ ही बैटरी डिस्चार्ज होने पर आप बड़े ही कम वक्त में एक बार फिर स्मार्टफोन की बैटरी को रिचार्ज कर सकते हैं। गौरतलब है की हैंडसेट कथित तौर पर कंपनी के नए ऐस सीरीज कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Sony Xperia Ace IV Price

जापानी स्मार्टफोन निर्माता से ऐस सीरीज़ में लॉन्च किए गए पिछले तीन स्मार्टफोन एक सीमित रिलीज़ के अधीन थे, जिसमें उन्हें केवल जापानी बाजार में उपलब्ध कराया गया था। हालांकि, लेटेस्ट लीक के मुताबिक, अपकमिंग Sony Xperia Ace IV को जापान के अलावा और भी मार्केट्स में पेश किया जा सकता है। सोनी की नवीनतम ऐस सीरीज़ प्रविष्टि 2023 में किसी समय लॉन्च होने की उम्मीद है। इसके कीमत के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गयी है। जापानी स्मार्टफोन निर्माता ने विनिर्देशों के बारे में किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है या इसकी कथित नवीनतम ऐस श्रृंखला के प्रवेश की अपेक्षित लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि नहीं की है। सोनी एक्सपीरिया ऐस IV के मूल्य विवरण और रेंडर लुक्स, अभी तक लीक के अधीन भी नहीं हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story