×

Sony Xperia Pro सीरीज का नया स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लांच, 48MP ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Sony Xperia Upcoming Smartphone : स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी एक्सपीरिया प्रो सीरीज के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। माना जा रहा है कंपनी इसी महीने 12 सितंबर को इस नए स्मार्टफोन को लांच कर सकता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 9 Sep 2022 3:28 AM GMT
Sony Xperia Latest Smartphone
X

Sony Xperia Latest Smartphone (Image Credit : Social Media)

Sony Xperia Latest Smartphone : Sony Xperia Pro-i ग्लोबल टेक ब्रांड Sony जल्द ही एक नए एक्सपीरिया प्रो स्मार्टफोन को लांच कर सकता है। हाल ही में आए एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनी इन दिनों एक्सपीरिया प्रो सीरीज के एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। आगामी स्मार्टफोन Sony Xperia Pro-I का सक्सेसर हो सकता है जिसे कम्पनी ने पिछले साल अक्टूबर में पेश किया था। गौरतलब है कि सोनी के एक्सपीरिया ने घोषणा किया है कि वह पेशेवर गेमर्स के उद्देश्य से एक नए स्मार्टफोन का अनावरण करने के लिए 12 सितंबर को एक ऑनलाइन कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। बता दें कैमरा-केंद्रित हैंडसेट तीन 48-मेगापिक्सेल सेंसर से लैस हो सकता है, हालांकि ऐसी बातें केवल लिख रिपोर्ट में कही गई है फिलहाल ब्रांड की ओर से फोन के स्पेसिफिकेशन या कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है।

Sony Xperia Pro स्मार्टफोन के आने वाले मॉडल को लेकर हाल ही में एक लीग रिपोर्ट में कहा गया कि नवीनतम स्मार्टफोन में तीन 48 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है जिसमें पहला Sony IMX903 1-इंच सेंसर हो सकता है, दूसरा Sony IMX803 1/1.3-इंच सेंसर हो सकता है, और तीसरा Sony IMX557 1/1.7-इंच सेंसर का बेहतर संस्करण हो सकता है। उनमें से एक को f/1.2 से f/4.0 मल्टीस्टेज वेरिएबल अपर्चर प्राप्त करने के लिए इत्तला दी गई है। हालांकि इस कैमरा डिटेल को लेकर फिलहाल सोनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है माना जा रहा कि इसी महीने 12 सितंबर को कंपनी इस फोन का अनावरण कर सकती है। कथित कैमरा सेंसर विवरण के अलावा अन्य स्मार्टफोन के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है हालांकि फोन पिछले साल के Sony Xperia Pro-I का उत्तराधिकारी हो सकता है जिसे Xperia Pro-i Mark II कहा जा सकता है।

Sony Xperia Pro-I Specifications

Sony Xperia Pro-I में गेमिंग और मूवी के दौरान बेहतरीन ग्राफिक एक्सपीरियंस के लिए 6.5-इंच 4K HDR OLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है। Sony Xperia Pro-I में 512GB स्टोरेज, बिल्ट-इन स्पीकर्स के लिए Dolby Atmos और एक फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। हुड के तहत एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC है जिसे 12GB RAM के साथ जोड़ा गया है। जिसके साथ आप बिना अटके हैवी गेम्स का भी आनंद ले सकते हैं।

Sony Xperia Pro-I स्मार्टफोन के साथ आप बेहतरीन क्वालिटी में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कर सकते हैं जिसके लिए स्मार्ट फोन में 12-मेगापिक्सल 1-इंच सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसका अपर्चर f/2.0 से f/4.0 तक है। f/2.4 अपर्चर लेंस के साथ 12-मेगापिक्सल सेंसर और f/2.2 अपर्चर लेंस वाला 12-मेगापिक्सल सेंसर भी है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेट किया गया है। यह 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करता है। जिसके साथ आप बैटरी ड्रेनेज का चिंता किए बिना काफी लंबे वक्त तक कॉलिंग एंटरटेनमेंट और गेमिंग समेत अन्य सभी फीचर्स का आनंद ले सकते हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story