×

Upcoming smartphones in May 2024: मई में लॉन्च होंगे ये दमदार Smartphones

Upcoming Smartphones In May: कई सारी मोबाइल कंपनियां इस माह यानी मई माह में तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करेंगी। कई स्मार्टफोन कंपनियां जल्द ही नए फोन को लॉन्च करेगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 May 2024 9:45 AM GMT
Upcoming smartphones in May 2024: मई में लॉन्च होंगे ये दमदार Smartphones
X

Upcoming Smartphones In May: अगर आप नए स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कई सारी मोबाइल कंपनियां इस माह यानी मई माह में तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करेंगी। सैमसंग से लेकर गूगल सहित कई स्मार्टफोन कंपनियां जल्द ही भारतीय बाजार में नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी में हैं।

वहीं इस बीच लॉन्च से पहले ही कई सारे स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी भी सामने आ चुकी है। बता दें कि, सैमसंग ने अपनी F सीरीज के तहत Galaxy F55 को टीज कर दिया है। वहीं वनप्लस भी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। तो आइए जानते हैं मई महीने में लॉन्च होने वाले Smartphones के बारे में:

मई महीने में लॉन्च होंगे ये सभी स्मार्टफोन्स (Upcoming Smartphones In May 2024):

वनप्लस नॉर्ड 4 (OnePlus Nord 4)

वनप्लस अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। अपनी अपनी नॉर्ड सीरीज में एक नया फोन को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी में है। कंपनी इन दिनों OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन पर काम कर रही है। वहीं लॉन्च से पहले ही इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। हैंडसेट की लॉन्च डेट कन्फर्म नहीं हुई है। OnePlus Nord 4 में क्वालकॉम का पावरफुल चिपसेट दिया जाएगा। इसके अलावा पावर के लिए इस फोन में फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बैटरी दी है। इस फोन की कीमत 35,000 रुपए हो सकती है।


सैमसंग गैलक्सी F5 (Samsung Galaxy F5)

सैमसंग जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये फोन मई के महीने में लॉन्च होगा। दरअसल ब्रांड ने अपनी F सीरीज के तहत Galaxy F55 को टीज कर दिया है। इस फोन की खास बात ये है कि, फोन को वीगन लैदर फिनिश के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ऐसी उम्मीद जताई जा है कि, मिड रेंज सेगमेंट में आने वाले इस फोन में बड़ी बैटरी और पावरफुल चिपसेट जैसे फीचर्स मिलने वाले हैं। ये फोन फ्लिपकार्ट पर टीज हुआ है। ऐसे में इस फोन की बिक्री भी फ्लिपकार्ट के जरिए होगी।


गूगल पिक्सल 8a (Google Pixel 8a)

गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। गूगल अपने अपकमिंग स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 8a को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन को 14 मई को होने वाले Google I/O conference के दौरान लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही है। इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए गूगल का ही Tensor G3 चिपसेट दिया जाएगा। इस फोन में सिक्योरिटी के लिहाज से कई नए फीचर्स मिलने वाली है।

वीवो V30e (Vivo V30e)

वीवो ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo V30e को लॉन्च कर दी है। दरअसल मई महीने के शुरुआत में ही कंपनी अपने फैन्स के लिए लॉन्च कर दिया है। बता दें कि, कंपनी वी30 सीरीज के तहत Vivo V30e स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर चुकी है। इस लेटेस्ट फोन में Snapdragon 6 Gen 1 SoC प्रोसेसर और 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलती है। इस फोन में 5,500 mAh की बैटरी दी गई है। ये फोन Android 14 पर रन करता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story