×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा Vivo S19 Pro, जानें कीमत

Vivo S19 Pro: वीवो भारत का नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड भी बना है। वहीं कंपनी भी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को Vivo S19 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 16 May 2024 1:07 PM GMT
धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा Vivo S19 Pro, जानें कीमत
X

Vivo S19 Pro: वीवो के प्रोडक्ट्स को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में वीवो भारत का नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रांड भी बना है। वहीं कंपनी भी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। वीवो अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S19 Pro को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े और जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं।

बता दें कि, Vivo S19 Pro को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है। जिसके बाद इस फोन ने सिंगल कोर राउंड में 1567 प्वाइंट हासिल किए हैं और मल्टी स्कोर राउंड में इस फोन को 5019 प्वाइंट मिले हैं। कंपनी इस फोन को एंड्रॉइड 14 अपडेट और 8 जीबी रैम के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन के प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 3.35GHz है। साथ ही इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200प्लस चिपसेट मिलता है। वीवो अपने अपकमिंग सीरीज को Vivo S18 लाइनअप के सक्सेसर के तौर पर लाने वाला है। कंपनी अपने Vivo S19 सीरीज के तहत Vivo S19, Vivo S19 Pro और Vivo S19e तीन मॉडल को लॉन्च करने वाला है। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि, Vivo S19 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में:


Vivo S19 Pro के फीचर्स और लॉन्च डेट और कीमत (Vivo S19 Pro Features, Launch Date And Price):

Vivo S19 Pro के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो Vivo S19 Pro को गीकबेंच पर लिस्ट किया जा चुका है। ये फोन एंड्रॉइड 14 अपडेट और 8 जीबी रैम के साथ लॉन्च हो सकता है। इस फोन के प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 3.35GHz है, जो 9200प्लस चिपसेट के साथ आता है।

बता दें कि, इस स्मार्टफोन को चाइना 3C सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया है। जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, इस फोन में 80w चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस फोन को MIIT प्लेटफॉर्म पर देखा गया है, ये फोन 4g और 5g कनेक्टिविटी के साथ पेश किया जाएगा। Vivo S19 Pro की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। वहीं Vivo S19 Pro के लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन के लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस फोन में कई तगड़े फीचर्स हैं।

वहीं हाल ही में Vivo X100 Ultra, X100s और X100s Pro स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story