×

Vivo Y22s-Y16 Launch: विवो का ये फोन भारत में हो रहा लांच, मिलेंगे ये खास फीचर्स और जानें कीमत

Vivo Y22s-Y16 Details: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो जल्दी अपने दो स्मार्टफोन Vivo Y22s और Y16 को भारत में लांच करने वाला है। जिसके शुरुआती कीमत 9000 रुपये के आसपास हो सकती है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 17 Aug 2022 3:14 AM GMT
Vivo Y22s
X

Vivo Y22s (Image Credit : Social Media)

Vivo Y22s, Y16 Specs And Price: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo भारत में जल्द ही अपने नए नवीनतम स्मार्टफोन V25 का अनावरण अनावरण करने वाली है। इसके अलावा विवो दो अन्य स्मार्टफोंस Vivo Y22s और Y16 को भविष्य में जल्दी लॉन्च कर सकती है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही आगामी स्मार्टफोन के मुख्य स्पेक्स को एक लीक प्रोमो पोस्टर के माध्यम से बाहर कर दिया गया है। Vivo Y22s को कथित तौर पर मॉडल नंबर V2206 के साथ पार्टनरशिप वाली वेबसाइट पर देखा गया है। कहा जाता है कि स्मार्टफोन को वीवो Y22 सीरीज़ के हिस्से के रूप में लॉन्च किया जाएगा, जिसके Y21 सीरीज़ के सफल होने की उम्मीद है। आइए जानते हैं इन दोनों आगामी स्मार्टफोंस के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में-

Vivo Y22s Specifications

Vivo Y22s स्पेसिफिकेशंस को लेकर फिलहाल ब्रांड की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है हालांकि इसकी लॉन्चिंग से पहले इससे जुड़ी जानकारियां ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। लीक रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि स्मार्टफोन शीर्ष पर स्नैपड्रैगन 680 एसओसी द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा जाएगा यानी किया इस स्मार्टफोन पर बेझिझक मल्टीटास्किंग कर सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन पर आप लंबे वक्त तक गेमिंग म्यूजिक कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं जिसके लिए स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। स्मार्टफोन में 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ एक एलईडी डिस्प्ले हो सकता है जिस के आकार के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। माना जा रहा इस स्मार्टफोन में गूगल रीयर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल, जबकि 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा हो सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में आगे की ओर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी दिया जाएगा। फोन धूल और पानी के प्रवेश संरक्षण के लिए IP54 प्रमाणित होने जा रहा है।

Vivo Y16 Specifications

Vivo Y16 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। Y16 MediaTek Helio P35 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB तक के रैम के साथ जोड़ा जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन ड्यूल रीयर कैमरा के साथ लांच हो सकता है जिसमें मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का हो सकता है वहीं, 2 मेगापिक्सल का मैच को कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। यूएस FCC लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में GPRS, EGPRS, WCDMA, LTE और VoLTE नेटवर्क विकल्प होंगे। इसमें 2.4GHz + 5GHz डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ और डुअल-सिम सपोर्ट भी मिल सकता है।

Vivo Y22s, Y16 Price

Vivo Y22s और Y16 स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है हालांकि इन दोनों स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 9000 रुपये हो सकती है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story