×

WhatsApp New Features: अब व्हाट्सऐप Status में जोड़ सकेंगे कॉन्टेक्ट

Whatsapp New Feature: व्हाट्सऐप Status में कई लोग अपनी फोटो, वीडियो और ऑडियो आदि लगाते हैं और इसे दूसरे लोग देखते हैं। अब इससे जुड़ा एक और फीचर यूजर्स को मिलने वाला है।

Anupma Raj
Published on: 19 March 2024 5:26 AM GMT
WhatsApp New Features: अब व्हाट्सऐप Status में जोड़ सकेंगे कॉन्टेक्ट
X

WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए समय समय पर नए फीचर्स को लाता रहता है। अब एक बार फिर यूजर्स को एक खास फीचर मिलने वाला है, जो whatsapp status से जुड़ा होगा। दरअसल WhatsApp Status में कई लोग अपनी फोटो, वीडियो और ऑडियो आदि लगाते हैं और इसे दूसरे लोग देखते हैं। अब इससे जुड़ा एक और फीचर यूजर्स को मिलेगा।

यूजर्स को मिलेगा Whatsapp Status से जुड़ा खास फीचर

व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए खास फीचर की सुविधा देने जा रहा है। जिसका नाम है Mention Contacts, इस फीचर से यूजर्स अपने स्टेटस में किसी को भी टैग कर सकते हैं। टैग करते ही यूजर्स स्टेटस को पोस्ट करेंगे तो उसे नोटिफिकेशन चला जाएगा। ऐसे में यूजर्स जिसके लिए WhatsApp status लगाएंगे, वो उनके स्टेटस को तुरंत देख सकता है। इस फीचर से यूजर्स को WhatsApp Status में काफी फायदा होगा।


बता दें WhatsApp Status 24 घंटे के बाद खुद ही डिलीट हो जाता है, ऐसे में कई बार ऐसा होता है कि कुछ लोग आपका स्टेटस नहीं देख पाते हैं। अब इस परेशानी को खत्म करने के लिए ही ये नया फीचर शामिल किया गया है। दरअसल इस फीचर की टेस्टिंग लंबे समय से चल रही। यूजर्स को ये फीचर WhatsApp Status में कॉन्टैक्ट मेंशन नाम से ऑप्शन मिलेगा।

WhatsApp Status Contact Mention ke इस्तेमाल से यूजर्स को फायदा होगा। हालांकि, इस फीचर को अभी बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया है। लेकिन कुछ ही दिनों में ये सभी यूजर्स के लिए रोलआउट हो जाएगा। दरअसल WhatsApp के इस अपकमिंग फीचर्स की जानकारी Wabetainfo ने दी है। बता दें ये नया फीचर WhatsApp Android 2.24.6.19 बीटा वर्जन में शामिल किया गया है। अगर आप चाहें तो ये बीटा वर्जन गूगल प्ले स्टोर से भी डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, स्टेबल वर्जन में यह फीचर कब तक जारी होगा, इसके बारे में अभी डिटेल्स सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story