×

Xiaomi Water Gun: इस होली पर चलाएं ऑटोमेटिक शाओमी वाटर गन, जानिए डिटेल

Xiaomi Pulse Water Gun: आइए जानते हैं शाओमी द्वारा भारतीय बाजार में जल्द ही लांच की जाने वाटर गन से जुड़े डिटेल्स के बारे मे।

Shalini Rai
Published on: 19 March 2024 9:45 AM GMT
Xiaomi Pulse Water Gun
X

Xiaomi Pulse Water Gun

Xiaomi Pulse Water Gun: अभी तक आपने होली पर रंग खेलने के लिए कई बेहतरीन वाटर गंस के बारे में सुना होगा और इनका इस्तेमाल भी किया होगा। लेकिन आपने अभी तक शायद इलेक्ट्रॉनिक पिचकारी के बारे में नहीं सुना होगा। लेकिन हाल ही में एक ऐसी ही पिचकारी के बारे में जानकारी सामने आई है। असल में चीन की गैजेट बनाने वाली कंपनी शाओमी जल्द ही भारतीय बाजार में इस प्रोडक्ट को लॉन्च करने जा रही है। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कंपनी द्वारा डाले गैर शाओमी पल्स वाटर गन से जुड़े एक टीजर द्वारा उपलब्ध हुई है।रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अपने इस नए डिवाइस को होली से पहले लॉन्च कर सकती है।आइए जानते हैं शाओमी द्वारा भारतीय बाजार में जल्द ही लांच की जाने वाटर गन से जुड़े डिटेल्स के बारे मे

शाओमी द्वारा पेश होने साली वाटर गन के फीचर्स की बात करें

चाइना की टेक कम्पनी शाओमी द्वारा निर्मित पल्स वाटर गन एक मिजिया सीरीज की डिवाइस है।होली के अवसर पर देश में लॉन्च होने की तैयारी कर रही इस वाटर गन में सिंगल और बर्स्ट दो तरह के फायरिंग मोड को शामिल किया गया है। इस वाटर गन की सबसे बड़ी खूबी है कि इसमेंऑटोमेटिक रिफिलिंग फीचर मिलता है। यानी इस पिचकारी में आपको रंग भरने की कवायद नहीं करनी है। ये खुद ही एक सिस्टम के थ्रू रंग भरने की क्षमता होती है। शाओमी के मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव संदीप सरमा ने डिवाइस का छोटा-सा वीडियो एक्स पर शेयर कर इसके कांसेप्ट से पर्दा उठाया है।हालांकि इस वॉटर गन के लांच को लेकर कंपनी ने अभी तक इसकी कोई निश्चित तारीख की घोषणा नहीं की है। लेकिन उम्मीद है कि इसे होली के आसपास लॉन्च किया जाएगा।शाओमी पल्स वाटर गन को चीन में पहले से ही बिक्री किया जा रहा है।


शाओमी पल्स वाटर गन लुक और डिजाइन

शाओमी पल्स वाटर गन के लुक और इसके डिजाइन की बात करें तो ट्विटर अकाउंट पर कंपनी द्वारा साझा की गई पिक्चर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वाटर गन में एक हाई-डेफिनिशन टैक्टिकल डिस्प्ले को शामिल किया गया है। इस डिसप्ले के जरिए डिवाइस के लॉन्च मोड और रियल टाइम एक्टिविटी से जुड़ी सटीक जानकारी प्राप्त होती है। इसी के साथ शाओमी की इस वाटर गन से ज्यादा से ज्यादा 25 वाटर बम को फायर करने की क्षमता होती हैं। इस गन के माध्यम से वाटर बम को अपने से 7 से 9 मीटर की दूरी तक टारगेट किया जा सकता है।ये गन अपनी खूबी के साथ ही साथ देखने में भी उतनी ही आकर्षक और स्टाइलिश है।इस गन में कुल तीन तरह के शूटिंग मोड मिलते हैं। जिनमें ऑनलूपशूटिंग, सिंगल शूटिंग और चार्ज शूटिंग विकल्प मौजूद है। इसकी कीमत की बात करें तो अभी तक कम्पनी द्वारा इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story